test

Saif Ali Khan सामने एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor से जुड़े सवाल पर फंसी Kareena Kapoor, सैफ का था ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने फैशन सैंस के साथ साथ बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वो अपनी हर बात को खुलकर बोलना ज्यादा पसंद करती हैं। फिर चाहे यह बात उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर ही क्यो ना जुड़ी हो। वहीं, एक बार एक शो के दौरान करीना का बेबाकी अंदाज सामने दिखाई दिया । जब उनसे पति सैफ के सामने शाहिद कपूर से जुडा सवाल ऐसा सवाल पूछा गया जिसका जवाब सुन हर कोई हैरान हो गया था।

करण जौहर ने उनसे सवाल किया था कि 'यदि शाहिद कपूर और पति सैफ अली खान के साथ एक लिफ्ट में फंस जाए, तब उन्हें कैसा लगेगा?। इस पर करीना पहले तो हैरान रह गईं, फिर उन्होंने इसका जवाब बेहद ही शानदार तरीके से देते हुये कहा कि ,'ये बहुत ही अमेजिंग होगा। वो दोनों एक साथ फिल्म रंगून में काम कर रहे हैं। लेकिन मुझे इस बात का बड़ा अफसोस भी है कि मैं रंगून में हीरोइन नहीं थीं' करीना का ऐसा जवाब सुनकर सैफ हैरान हो जाते है।

मालूम हो कि ऐस समय करीना और शाहिद के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में हमेशा सुनने को मिलते थे। लेकिन अचानक इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दोनों के रास्ते भी अलग हो गए। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी कर ली है तो वहीं करीना, सैफ की हो गई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36uwo5W
Saif Ali Khan सामने एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor से जुड़े सवाल पर फंसी Kareena Kapoor, सैफ का था ऐसा रिएक्शन Saif Ali Khan सामने एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor से जुड़े सवाल पर फंसी Kareena Kapoor, सैफ का था ऐसा रिएक्शन Reviewed by N on May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.