test

VIDEO STORY : लॉकडाउन में इन स्टार्स ने ढूंढ लिए अपने प्रेमी और प्रेमिका, मनोरंजन इंडस्ट्री के हैं बड़े नाम, जानिए कौन?

लॉकडाउन के बीच सभी स्टार्स अपने घर में ही रह रहे हैं। इस बीच स्टार्स वर्चुअल पार्टीज, बर्थडे और वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। तेलुगू सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ( rana daggubati ) ने प्रेमिका मिहिका बजाज ( miheeka bajaj ) के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। वहीं अभिनेत्री तापसी ( taapsee pannu ) ने बैडमिंटन प्लेयर ( mathias boe ) को डेट कर रही तो ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) विदेश बिजनेसमैन ( Manuel Campos Guallar) के साथ रिलेशन में हैं।

 

Rana Daggubati
सेलेब्स ने दी राणा दग्गुबाती और मिहीका को बधाई IMAGE CREDIT:

विदेशी बिजनेसमैन के साथ रिलेशन में हैं ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता ने भी पिछले महीने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। दरअसल, ईशा के बॉयफ्रेंड का नाम मैनुअल कंपस ग्वालर है। वह कोई फिल्मी हस्ती नहीं हैं, और न ही भारत के रहने वाले हैं बल्कि वह स्पेन के बिजेसमैन हैं। ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके बॉयफ्रेंड (Esha Gupta Boyfriend) भी एक्ट्रेस के साथ मौजूद हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में स्पैनिश में लिखा-'ते अमो मचो मी मोर'। जिसका मतलब होता है मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3fK20sm
VIDEO STORY : लॉकडाउन में इन स्टार्स ने ढूंढ लिए अपने प्रेमी और प्रेमिका, मनोरंजन इंडस्ट्री के हैं बड़े नाम, जानिए कौन? VIDEO STORY : लॉकडाउन में इन स्टार्स ने ढूंढ लिए अपने प्रेमी और प्रेमिका, मनोरंजन इंडस्ट्री के हैं बड़े नाम, जानिए कौन? Reviewed by N on May 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.