test

Amitabh Bachchan ने सुबह की पूजा में पढ़ी रामायण की चौपाई, नाम और नामी के रिेश्ते को बताया

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर फैंस से कुछ ना कुछ नया शेयर करते रहते हैं। हर रोज वो फैंस के लिए कुछ मोटिवेशनल बातें लेकर आते हैं। कभी कविता, कभी वीडियो तो कभी कोई संदेश। इस बार बिग बी ने अपनी सुबह की पूजा (Amitabh Bachchan Morning Puja) से कुछ शेयर किया है। उन्होंने रामायण पाठ से एक खास चौपाई साझा (Amitabh Bachchan Shared Ramayan Excerpt) की है। जिसमें नाम और नामी के अर्थ (Devotee and Lord Rama) को समझाया गया है। बिग बी की इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं और रामायण पाठ से चौपाई साझा करने के लिए धन्यवाद भी दे रहे हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन आजकल लगातार जीवन दर्शन को लेकर फैंस के बीच अपने विचार साझा कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अस्थायी जीवन (Amitabh Bachchan inconstant Life) को लेकर भी लिखा था। जिसमें उनकी दो तस्वीरें एक ही कोलाज (Amitabh Bachchan monochromatic photo) में दिखाई दे रही थीं। बिग बी ने फोटो के जरिए कहा था कि जिंदगी बहुत छोटी है, इसमें आना जाना लगा रहता है, वक्त किसी के लिए रुकता नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zPlMm4
Amitabh Bachchan ने सुबह की पूजा में पढ़ी रामायण की चौपाई, नाम और नामी के रिेश्ते को बताया Amitabh Bachchan ने सुबह की पूजा में पढ़ी रामायण की चौपाई, नाम और नामी के रिेश्ते को बताया Reviewed by N on June 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.