test

इस एक्ट्रेस के बैकग्राउंड डांसर बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, नाम जानकर चौंक जाएंगे, दिशा नहीं...

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और अभिनेत्री वाणी कपूर साथ नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। अब इसके सीक्वल की अटकलें तेज हो गईं। हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हाल ही वाणी कपूर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक लाइव चैट सेशन आयोजित किया। इसमें उनके फैंस ने कई सवाल पूछे। इस दौरान उनके फैंन ने एक सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने टाइगर को वो सवाल फॉरवर्ड करते हुए उनके दिल की बात जान ली। एक फैन ने पूछा, 'टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?'

इस एक्ट्रेस के बैकग्राउंड डांसर बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, नाम जानकर चौंक जाएंगे, दिशा नहीं...

इसके बाद वाणी ने टाइगर को यह सवाल फॉरवर्ड करते हुए पूछा,'टाइगर क्या तुम्हें 'वॉर' में मेरे साथ काम करके मजा आया?' इस पर टाइगर ने कहा, 'उम्मीद है कि हम दोनों फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे और मैं आपके और कबीर (ऋतिक) के साथ 'घुंघरू 2.0' में बैकग्राउंड डांसर बन सकता हूं। बता दें कि यह सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ। साथ ही फिल्म भी सुपरहिट रही। इसमें बॉक्स आॅफिस पर कमाई के रेकॉर्ड़ तोड़े। इसमें टाइगर,ऋतिक और दिशा ने पहली बार साथ में काम किया।

इस एक्ट्रेस के बैकग्राउंड डांसर बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, नाम जानकर चौंक जाएंगे, दिशा नहीं...

बता दें कि टाइगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही उन्होंने अपने डांस का एक वीडियो पोस्ट किया था। यह वीडियो पुराना है। इसमें टाइगर, जस्टिन बीबर के सॉन्ग पर डांस करते नजर आए। वीडियो पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने रिएक्ट कमेंट किया, जो चर्चा का विषय बन गया।

टाइगर वीडियो के कैप्शन में लिखा था,'इस गाने को बहुत पसंद करता हूं। बता दें कि टाइगर खुद को जस्टिन बीबर का बहुत बड़ा फैन बताते हैं। इस पोस्ट पर दिशा ने तीन क्लैप हैंड (तालियां बजाते) इमोजी और हार्ट आई इमोजी को पोस्ट कर कमेंट किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36VgSjz
इस एक्ट्रेस के बैकग्राउंड डांसर बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, नाम जानकर चौंक जाएंगे, दिशा नहीं... इस एक्ट्रेस के बैकग्राउंड डांसर बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, नाम जानकर चौंक जाएंगे, दिशा नहीं... Reviewed by N on June 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.