test

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए फिर आगे आईं कैटरीना कैफ, किया ये बड़ा ऐलान

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री कैटरीना कैफ ( Katrina Kiaf ) भी इंडस्ट्री से जुड़े जरूरतमदों की मदद करने में पीछे नहीं हैंं। अभिनेत्री पहले ही पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने का ऐलान कर चुकी हैंं। लेकिन अब उन्होंने फिर से दिहाड़ी मजदूरों की सहायता का बीड़ा उठाया है। हाल ही अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐलान किया कि वे अपने ब्यूटी ब्रांड के जरिए डेली वेज वर्कर्स की मदद करेंगी।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की करेंगी सहायता
कैटरीना कैफ ने ऐलान किया वे महाराष्ट्र के भंडारा जिे के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की मदद करेंगी। इसमें भोजन और सेनेटरी से जुड़ी सामग्रियां शामिल हैं।

katrina kaif

वीडियो शेयर कर दी जानकारी
कैटरीना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से यह आग्रह किया कि जरूरत के समय हर मदद मायने रखती है।

Katrina Kaif

प्रियंका भी कर चुकी हैं मदद
इससे पहले, ग्लोबल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी कोरोना वायरस महामारी के बीच हेल्थकेयर कार्यकताओं को 10000 फुटवियर देने का संकल्प लिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, 'देश भर में हेल्थकेयर पेशेवर हमारे सच्चे सुपरहीरो हैं, हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर दिन वे काम कर रहे हैं और हमारे लिए लड़ रहे हैं। उनकी हिम्मत, प्रतिबद्धता और बलिदान के चलते ही इस वैश्विक महामारी से असंख्य जीवन बच रहे हैं।

शाहिद ने बैकग्राउंड डासर्स की मदद
अभिनेता शाहिद कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े बैकग्राउंड डासर्स की मदद की है। उन्होंने उनके साथ काम कर चुके सभी डासर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करवाए हैं। साथ ही उन्होंने करीब 40 डासर्स से 2—3 महीने तक उनका समर्थन और उन्हें सहारा देने का वादा किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MJkhsj
दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए फिर आगे आईं कैटरीना कैफ, किया ये बड़ा ऐलान दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए फिर आगे आईं कैटरीना कैफ, किया ये बड़ा ऐलान Reviewed by N on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.