test

Sushant Singh Rajput की प्रेयर मीट का वीडियो आया सामने, शिव के मंत्रों का हो रहा है जाप

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन (Sushant Singh Rajput Death) से हर कोई सदमे में है। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके फैंस अभी तक उन्हें रोजाना याद करते हैं कई सवाल सोशल मीडिया पर उठाए जा रहे हैं कि आखिर सुशांत सिंह ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। वहीं, दूसरी तरह सुशांत की मौत से उनकी परिवार (Sushant Singh Rajput Family) पूरी तरह टूट गया है। हाल ही में परिवार द्वारा उनके लिए रखी गई प्रेयर मीट की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं और अब एक वीडियो भी सामने आया है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के एक टीम सुशांत सिंह राजपूत नाम के अकाउंट पेज ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका परिवार सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना (Sushant's Prayer Meet Video) कर रहे हैं। इस दौरान भगवान शिव के मंत्रों का जाप किया जा रहा है। वीडियो में सुशांत के पिता (Sushant's Father) उनकी तस्वीर के सामने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। प्रेयरमीट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/386HcYx
Sushant Singh Rajput की प्रेयर मीट का वीडियो आया सामने, शिव के मंत्रों का हो रहा है जाप Sushant Singh Rajput की प्रेयर मीट का वीडियो आया सामने, शिव के मंत्रों का हो रहा है जाप Reviewed by N on June 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.