test

Sushant Singh Rajput सिर्फ एक्टर ही नहीं कमाल के सिंगर भी थे, सामने आया वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। इतने दिन गुजर जाने के बाद भी उनके करीबी और फैंस इस सदमें से उभर नहीं पा रह हैं। उनकी पुराने इंटरव्यूज, फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड (Sushant photos and videos) कर रहे हैं। फैंस अपने फेवरेट स्टार को मिस कर रहे हैं और उनकी याद में दिल जीत लेने वाले वीडियो शेयर (Fans miss Sushant Singh) कर रहे हैं। सुशांत बहुत मल्टीटैलेंटेड थे इसमें कोई शक नहीं है। एक्टिंग के अलावा, साइंस, डासिंग, पोएट्री और सिंगिंग में उनकी बेहद दिलचस्पी थी। हाल ही में सुशांत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो गजल गाते (Sushant Singh Gazal video) हिए दिखाई दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। उनका सिंगिंग टैलेंट (Sushant Singh singing talent) देख फैंस हैरान हैं। वो सुशांत की तारीफ करते नहीं थक रहे। सुशांत के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसे अब तक एक लाख 80 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर सुशांत को मिस करने की भावना जाहिर कर रहे हैं। सुशांत इस वीडियो में एक प्रोफेशनल की तरह गजल गाते हुए दिख रहे हैं जो काफी हैरान करने वाला है। सुशांत के रहते उनका ये टैलेंट हिडन रहा लेकिन अब उनकी प्रतिभाएं वीडियो के जरिए सामने आ रही हैं।

बता दें कि हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant father KK Singh) बताया कि उनके बेटे की लाइफ में अंकिता ही थी जिसे वो जानते (Sushant Father knows Ankita before) थे। अंकिता उनसे मिलने मुंबई भी आई थीं। इसके बाद वो पटना भी मिलने आईं। केके सिंह ने सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप (KK Singh on Sushant Ankita breakup) पर बात करते हुए कहा कि ये तो संजोग है जो होना होता है वो ही जाता है। मैं बस चाहता था कि सुशांत जल्द शादी (Sushant wedding plans) कर लें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NzZ2K1
Sushant Singh Rajput सिर्फ एक्टर ही नहीं कमाल के सिंगर भी थे, सामने आया वीडियो जीत रहा फैंस का दिल Sushant Singh Rajput सिर्फ एक्टर ही नहीं कमाल के सिंगर भी थे, सामने आया वीडियो जीत रहा फैंस का दिल Reviewed by N on June 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.