test

Wajid Khan के निधन के 2 बाद अस्पताल का सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल, बीमारी के वक्त भी कर रहे थे ये काम

मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ( Wajid Khan Death ) का 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन से उनका परिवार सदमे में हैं। खासकर उनके भाई साजिद खान ( Sajid Khan ) को गहरा सदमा लगा है कि क्योंकि वे उनके भाई जो जोड़ीदार थे। संगीत के क्षेत्र में वाजिद-साजिद ( Sadjid-Wajid ) की जोड़ी काफी पॉपुलर हो गई थी। अब वाजिद ( Wajid Khan Video Viral after Death ) के निधन के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अस्पताल में बेड पर बैठ अपने मोबाइल पर धुन पर काम करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि वाजिद खान अपने काम के प्रति कितने समर्पित थे।

wajid_khan-00001.jpg

भाभी ने डोनेट की थी किडनी
निधन से पहले ही वाजिद खान की किडनी खराब हो गई थी। कुछ महीने पहले ही उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी। किडनी उन्हें उनकी भाभी ने डोनेट की थी। हालांकि, किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उन्हें इंफेक्शन हो गया और सक्सेसफुल नहीं हो पाई।

 

wajid_khan-00002.jpg

मां भी कोरोना पॉजिटिव
वाजिद खान को जिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी देखभाल के लिए उनकी मां रजिया खान रूकी हुई थीं। इस दौरान अन्य कोरोना पेसेंट के संपर्क में आने से उनकी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। वहीं वाजिद का निधन भी कोरोना वायरस के संक्रमण और रिनल फेल्योर से हुआ बताया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XW510r
Wajid Khan के निधन के 2 बाद अस्पताल का सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल, बीमारी के वक्त भी कर रहे थे ये काम Wajid Khan के निधन के 2 बाद अस्पताल का सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल, बीमारी के वक्त भी कर रहे थे ये काम Reviewed by N on June 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.