test

सुशांत के परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर लगाए आरोप, कहा- परिवार पर डाल रहे हैं दबाव

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को डेढ़ महीना बीत चुका है लेकिन मुंबई पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। ऐसे में शनिवार को सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant's Father K.K Singh) ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया (Rhea Chakraborty) पर कई आरोप लगाए हैं। इसके बाद अब सुशांत के परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

हाल ही में एक चैनल से बात करते हुए राजपूत परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस को कटघरे में खड़ा किया है। विकास ने कहा कि 26 जुलाई को एफआईआर होने के बावजूद रिया के खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस में बहुत ही सुस्त है और जांच का एंगल भी केस के मुताबिक ठीक नहीं है।

साथ ही विकास का कहना है कि मुंबई पुलिस सुशांत के परिवार (Sushant Singh Rajput Family) पर दवाब भी बना रही है और मुंबई के प्रोडक्शन हाउसेस का नाम लेने की बात कह रही है। विकास ने कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत के परिवार पर बड़े फिल्म निर्माताओं का नाम लेने के लिए दबाव बना रही है। जबिक रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

सुशांत के परिवार के वकील ने कहा कि एफआईआर होने के बाद हमें लगा था कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो जाएगी। लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। हमें उम्मीद है कि मुंबई पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी करेगी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद अब परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर बदनाम करने की धमकी शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CZGz7V
सुशांत के परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर लगाए आरोप, कहा- परिवार पर डाल रहे हैं दबाव सुशांत के परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर लगाए आरोप, कहा- परिवार पर डाल रहे हैं दबाव Reviewed by N on July 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.