test

कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया मूवी माफिया का चापलूस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर निशाना साधा है। हाल ही में एक यूजर ने तापसी पन्नू से जुड़े कुछ आर्टिकल्स ट्वीट किए थे। जिस पर टीम कंगना रनौत इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट आया है। जिसमें लिखा है। "कई आउटसाइडर चापलूस मूवी माफिया के गुड बुक्स में रहने के लिए लगातार कंगना द्वारा चलाई जा रही मुहिम को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्में और अवार्ड पाने के लिए वे कंगना पर हमला कर रही हैं और सरेआम एक महिला के उत्पीड़न में शामिल हो रही है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी, तुम कंगना के संघर्ष का फायदा उठाकर उसका ही विरोध कर रही हो, इसमें तापसी पर आउटसाइडर वाले मामले में अंतर विरोधी विचार रखने का आरोप लगा है।

इस मामले में तापसी पन्नू ने अपने अकाउंट से कुछ कोड शेयर किए हैं। जिसमें बताया गया है कि "उन लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए , जो नेगेटिविटी फेलाते हैं।" कोड शेयर करते हुए तापसी ने लिखा है। "मैंने पिछले कुछ महीनों में कुछ चीजों का पालन किया है, इससे मुझे जीवन को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिली , इससे मुझे अत्यंत शांति और नजरिया मिला, जिसे मैं शेयर कर रही हूं । आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना और तापसी पन्नू आपने सामने हुई है । सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और रंगोली चंदेल अक्सर तापसी को निशाना बनाती रहती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gtO7xX
कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया मूवी माफिया का चापलूस कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बताया मूवी माफिया का चापलूस Reviewed by N on July 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.