test

कहानी के कारण बंदिश बैंडिट्स चुनी : अतुल कुलकर्णी

म्यूजिकल ड्रामा बंदिश बैंडिट्स ( bandish bandits) में अभिनेता अतुल कुलकर्णी ( atul kulkarni ) बड़े बेटे की भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने इस परियोजना के लिए हामी भरने का अपना कारण साझा किया है। इस दस भाग की श्रृंखला में उभरते हुए कलाकार ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी नजर आएंगी।

अभिनेता ने साझा किया, मैंने ऐसी फिल्में की हैं जिनमें संगीत और नटरंग जैसे सभी का स्पर्श रहा है। मेरे लिए कहानी हमेशा काम की चीज है। जब भी मैं किसी स्क्रिप्ट को सुनता हूं, तो मैं इसे दर्शकों के रूप में सुनने की कोशिश करता हूं। जब हम थिएटर में जाते हैं, हम एक कहानी सुनने जाते हैं जो पहली चीज है, दूसरी चीजें बाद में आती हैं। इसलिए अगर हमें कहानी पसंद आती है, तो हम अन्य चीजों की तरफ देखते हैं।

अतुल ने कहा, एक अभिनेता के रूप में मैं यही करता हूं, मैं एक दर्शक के रूप में स्क्रिप्ट सुनता हूं। इसलिए, बंदिश बैंडिट्स के लिए मुझे लगता है कि कहानी वास्तव में बहुत अच्छी है और इसमें विभिन्न शेड्स हैं और यह मोनोटोनस नहीं है।

बंदिश बैंडिट्स में एक मूल साउंडट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है। इस सीरीज के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेजन ओरिजिनल सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। बंदिश बैंडिट्स अमेजन प्राइम वीडियो पर 4 अगस्त 2020 को विश्व भर में रिलीज होने के लिए तैयार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39HJRsu
कहानी के कारण बंदिश बैंडिट्स चुनी : अतुल कुलकर्णी कहानी के कारण बंदिश बैंडिट्स चुनी : अतुल कुलकर्णी Reviewed by N on July 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.