test

क्या सरोज खान के इलाज का खर्चा Salman Khan उठा रहे थे? बेटी सुकैन खान ने किया खुलासा

नई दिल्ली: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan Died) का शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में शोक की लहर है। हर कोई सरोज खान को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धाजंलि दे रहा है। 24 जून को सरोज खान को सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों के मुताबिक, सरोज खान के इलाज का खर्च सलमान खान (Salman Khan Foundation) का फाउंडेशन उठा रहा था। इसके अलावा सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री ने भी सरोज खान के इलाज में मदद की थी।

सरोज खान की बेटी सुकैना खान (Saroj Khan Daughter Sukaina Khan) ने भी सलमान खान की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सलमान खान हमेशा मदद के लिए आगे रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने सरोज और सलमान खान के रिश्ते के बारे में भी बताया। एक इंटरव्यू में सुकैन ने बताया कि मुझे मेरे बेटे के दिल की सर्जरी के लिए केरला जाना था। उस वक्त मेरी मदद सलमान खान ने की। वह मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। सलमान और उनकी टीममेट संध्या हमारे साथ बराबर कोऑर्डिनेट करती रहीं। हमें जब जरूरत पड़ी सलमान हमेशा हमारे साथ रहे।

वहीं सरोज खान और सलमान खान के मनमुटाव (Saroj Khan Salman Khan n Fight) को लेकर सुकैना ने कहा कि कुछ सालों पहले दोनों के बीच मनमुटाव हुआ था। लेकिन उसके बाद वह जल्द ही खत्म भी हो गया था। लोग पता नहीं क्यों ऐसी नेगेटिन बातें कर रहे हैं उनके बारे में। सलमान हर किसी के लिए खड़े होते हैं। वह हर किसी की मदद करते हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि वह मदद की भनक तक किसी को नहीं लगने देते।

आपको बता दें कि सरोज खान ने भी अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था तब सलमान खान (Salman Khan Helped Saroj Khan) उनकी मदद के लिए आगे आए थे। सरोज खान ने बताया, सलमान खान उनसे मिलने घर आए थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि आजकल आप क्या कर रही हैं? मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास इस वक्त कोई काम नहीं है। मैं इन दिनों मैं यंग एक्ट्रेसेज को इंडियन क्लासिकल डांस सिखा रही हूं। ये सुनकर सलमान खान ने मुझसे कहा कि अब, आप मेरे साथ काम करेंगी। मैं जानती हूं सलमान खान अपनी जुबान के पक्के इंसान हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VJlWTV
क्या सरोज खान के इलाज का खर्चा Salman Khan उठा रहे थे? बेटी सुकैन खान ने किया खुलासा क्या सरोज खान के इलाज का खर्चा Salman Khan उठा रहे थे? बेटी सुकैन खान ने किया खुलासा Reviewed by N on July 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.