test

Sushant केस में बिहार पुलिस करेगी Ankita Lokhande का बयान दर्ज, एक्टर से आखिरी बातचीत का होगा खुलासा

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह (KK Singh) ने जब से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, तभी से नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बिहार पुलिस की चार सदस्यों की टीम इस मामले की जांच के लिए मुंबई में है। खबरों के मुताबिक, बिहार पुलिस ने सुशांत के परिवार के सदस्यों और उनके करीबी दोस्तों से पूछताछ की है।

वहीं, सुशांत के साथ सालों में रिलेशनशिप में रहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अकिंता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी अपना बयान दर्ज करवाना चाहती हैं। ऐसे में खबर है कि पुलिस अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज कर सकती है। दरअसल, अंकिता ने पुलिस को जानकारी दी थी कि रिया चक्रवर्ती से सुशांत का रिलेशनशिप ठीक नहीं था। अंकिता ने यह भी बताया था कि रिया सुशांत का उत्पीड़न करती थी। साथ ही यह कहा जा रहा है कि अंकिता ने पुलिस को अपनी चैट का स्क्रीनशॉट्स भी दिखाए थे।

बता दें यह बात भी सामने आ रही है कि सुशांत के परिजनों ने फरवरी 2020 में ही बांद्रा डीसीपी को उनके जान खतरे में होने की जानकारी दी थी। लेकिन मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इसपर कोई कार्रवाई नहीं की।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर (FIR Against Rhea Chakraborty) दर्ज करवाई है। रिया के साथ-साथ सुंशात के पिता ने उनके परिवार पर भी आरोप लगाए हैं। केके सिंह ने रिया पर पैसों की उगाही, ब्लैकमेल व प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का नाम दिया था। साथ ही मामले की जांच के लिए पुलिस ने लगभग 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है। लेकिन अभी उनके हाथ कुछ ठोस सबूत नहीं लग सका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/313H4pt
Sushant केस में बिहार पुलिस करेगी Ankita Lokhande का बयान दर्ज, एक्टर से आखिरी बातचीत का होगा खुलासा Sushant केस में बिहार पुलिस करेगी Ankita Lokhande का बयान दर्ज, एक्टर से आखिरी बातचीत का होगा खुलासा Reviewed by N on July 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.