test

मौत से दो दिन पहले Sushant Singh Rajput की बहन से हुई थी ये बात, वायरल हो रही है दोनों की Chat

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की मौत के बाद से हर रोज नए खुलासे सामने आ रहे है। उनके परिवार के लोग उनकी पुरानी बातों को याद कर उनकी कमी को महसूस कर रहे हैं। अभी हाल ही में सुशांत केस ने एक नया मोड़ ले लिया है क्योंकि इस केस में अब उनके पिता (sushant singh rajput father KK Singh ) की एंट्री हुई है जिसने आकर कई ऐसे राज खोले है जो काफी हैरान कर देने वाले हैं। सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant Singh father KK Singh FIR against Rhea Chakraborty)ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर कराया है और उसके परिवार पर भी कई बड़े संगीन आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि मरने (Sushant Singh Rajput's sister spoke Two days before his death) से दो दिन पहले तक सुशांत अपनी बहन के संपर्क में थे।

सुशांत ने अपनी बहन को यह मैसेज 9 जून को किया था जिसमें लिखा था, कैसे है मेरा बाबू, लव यू, मेरे पास आना है बेबी यहां पे ? रानी दी और आप आ जाओ यहां।'' वहीं 10 जून को सुशांत ने करीब सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर इसका जवाब देते हुए लिखा, ''बहुत मन करता है दी।'' इसके जवाब में श्वेता ने एक मैसेज में कहा कि वो वहां उनके पास चले जाएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2X8Xwnv
मौत से दो दिन पहले Sushant Singh Rajput की बहन से हुई थी ये बात, वायरल हो रही है दोनों की Chat मौत से दो दिन पहले Sushant Singh Rajput की बहन से हुई थी ये बात, वायरल हो रही है दोनों की Chat Reviewed by N on July 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.