test

Yashraj की कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर पायल रोहतगी ने किया खुलासा, कहा- पहली मुलाकात के लिए वसूले थे रुपए

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। इन दिनों जैसे कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर काफी बहस छिड़ी हुई है। आउटसाइडर अपना एक्सीपिरियंस बता रहे हैं। ऐसे में अब पायल रोहतगी ने भी यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा (Shanoo Sharma) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पायल ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि सिर्फ मुलाकात करने के लिए शानू शर्मा ने पांच हजार की रकम ली थी।

पायल रोहतगी ने इस वीडियो (Payal Rohatgi Video) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। जिसमें वह कहती हैं, 'बहुत सारे लोग मुझसे कह रहे थे कि क्या मैं अपना कोई एक्सपीरियंस शेयर करना चाहती हूं जब मैं यशराज के किसी सदस्य से मिली थी। मैं आपके साथ एक घटना शेयर करना चाहती हूं। शानू शर्मा, जिसका नाम उस लिस्ट में शामिल जिनसे मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है। यह यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर हैं। जब मैं छोटे बजट की फिल्मों से बड़े बजट की फिल्मों में जाने का प्रयास कर रही थीं तब शानू शर्मा ने मुझसे मिलने से मना कर दिया था।'

पायल आगे कहती हैं, 'उनके मना करने के बाद जब मैंने बहुत अनुरोध किया तो उन्होंने मुझे मुलाकात के लिए और अपनी तस्वीरें और पोर्टफोलियो दिखाने के लिए पांच हजार रुपए लिए थे। जब यह कास्टिंग एजेंट उन लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं जिन्होंने थोड़ा-बहुत काम किया होता है तो इंडस्ट्री के अंदर तो ये नए लोगों के साथ क्या करते होंगे।'

इस वीडियो के साथ पायल ने ट्वीट (Payal Rohatgi Tweet) करते हुए लिखा, राम राम जी। मैं अपना पर्सनल एक्सीपिरियंस कर रही हूं कि कैसे यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने मुझसे 5000 रुपए वसूल किए थे। पर्सनली मिलने और उनको अपना काम दिखाने के लिए। पायल ने आगे लिखा कि सोचिए ये लोग इंडस्ट्री में नए लोगों के साथ क्या करते होंगे। इसके साथ ही पायल ने #BollywoodMAFIA का हैशटैग इस्तेमाल किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gtxZMQ
Yashraj की कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर पायल रोहतगी ने किया खुलासा, कहा- पहली मुलाकात के लिए वसूले थे रुपए Yashraj की कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर पायल रोहतगी ने किया खुलासा, कहा- पहली मुलाकात के लिए वसूले थे रुपए Reviewed by N on July 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.