test

विराट और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी के बीच अब जल्दी ही गुंजेगी किलकारियां, तस्वीरों में देखिए दोनों का अबतक का सफर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी की लोग काफी तारीफ करते है। जहां अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री के एक बेहतरीन अदाकाराओं में से एक रही हैं तो वहीं विराट कहली की बल्लबाजी के साथ उनकी कप्तानी की लोग मिसाल देते है। दोनो नेअपने अपने करियर से एक अलग मुकाम हासिल किया है। एक समय ऐसा था जब इनके प्यार के चर्चे काफी सुनने को मिलते थे। अब ये कपल एक बार और सुर्खियों में आया है जब इन्होनें 27 अगस्त 2020 को यह एलान करते हुए बताया कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और वह जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वालाीं हैं। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी से फोटो के साथ इस खुशी का इजहार किया है।

  • बता दें कि लॉकडाउन के दौरान विराट और अनुष्का अपने घर पर नही थे बल्कि किसी रिश्तेदार के घर में रुक गए थे। कुछ वक्त वहां समय काटने के बाद ये लोग अपने घर वापस लौटे थे।
  • लॉकडाउन के दौरान ही अनुष्का और विराट की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें वो विराट के बाल काटते नजर आई थीं। इसके अलावा अनुष्का ने अपने पालतू कुत्ते के साथ की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेय की है। जिनमें से अभी हाल ही में उनके एक कुत्ते ब्रूनो की मौत हो गई थी। अनुष्का ने उसकी तस्वीर को पोस्ट करते हुए उसे याद किया.
  • लॉकडाउन के दौरान विराट और अनुष्का का वो पल भी देखा दोनों एक-दूसरे के साथ अपने प्यार और साथ का इजहार करते दिखे। अब एक नया पल भी देखने को मिलेगा जब व अपने प्यार की निशानी को संभालते नजर आएंगे।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EF38Q1
विराट और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी के बीच अब जल्दी ही गुंजेगी किलकारियां, तस्वीरों में देखिए दोनों का अबतक का सफर विराट और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी के बीच अब जल्दी ही गुंजेगी किलकारियां, तस्वीरों में देखिए दोनों का अबतक का सफर Reviewed by N on August 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.