test

सुशांत मामले पर लगे आरोप को सुन रिया ने कही आत्महत्या कर लेने वाली बात, कौन होगा इसका जिम्मेदार

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती(rhea chakraborty) सवालों के घेरें में बनी हुई है। उनके ऊपर सुशांत के परिवारवालों ने कई बड़े संगीन आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद से सीबीआई इस मामले की गहराई से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है लेकिन इसी बीच हो रहे खुलासों से यह बात भी सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती ने ना केवल सुशांत के पैसों से खेला है बल्कि उन्हें ड्रग्स देकर नशे की लत भी डाली है बताया जा रहा है कि रिया सुशांत (sushant singh rajput)की चाय या क़ॉफी में ड्रग्स मिलाकर दिया करती थी।

रोज हो रहे नए खुलासों के देखकर अब सीबीआई (CBI)भी इस बात की आशंका जता रही है कि सुशांत ने आत्महत्या नही की, बल्कि हत्या की गई है। और इस केस की जांच भी वो उसी तरह से कर रही है। लेकिन इसी बीच रिया पर लग रहे एक के बाद एक आरोपो के बाद से उसने अपना मुंह खोल दिया है और सुशांत के परिवार को गलत ठहराते हुए उसनें उन लोगों को झूठा बताया है।

अभी हाल ही में रिया ने एक इंटरव्यू में खुद पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि मुझ पर रोज किए जा रहे तीखें सवालों के साथ ऐसे आरोप लगाए जा रहे है जिसमें मेरा कोई हाथ ही नही था मैने सिर्फ सुशांत से प्यार किया था जिसकी सजा मुझे ये मिल रही है। अब इन सवालों को सुनकर मुझे भी लगता है कि मै आत्महत्या कर लूं। या फिर मेरे परिवार को साथ खड़े करके गोली से मार दो। लेकिन इसका फिर जिम्मेदार कौन होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Eq5zpW
सुशांत मामले पर लगे आरोप को सुन रिया ने कही आत्महत्या कर लेने वाली बात, कौन होगा इसका जिम्मेदार सुशांत मामले पर लगे आरोप को सुन रिया ने कही आत्महत्या कर लेने वाली बात, कौन होगा इसका जिम्मेदार Reviewed by N on August 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.