test

सुष्मिता सेन और ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बेटी अलीशा के बर्थडे पर लिखा खास मैसेज, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली | एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज अपनी छोटी बेटी अलीशा (Alisha Birthday) का जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अलीशा के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है। इसके अलावा सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने भी अलीशा के लिए बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा है। सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन हर कदम पर उनका साथ देते हैं। दोनों ही फोटोज अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। खास बात ये है कि जितना रोहमन, सुष्मिता को प्यार करते करते हैं उतना ही उनकी बेटियों से भी उनको लगाव है।

वहीं सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी अलीशा के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए एक मैसेज (Rohman Shawl post for Alisha) लिखा- कैसे इस क्यूट बच्ची ने मुझे पूरी तरह से बदल दिया। थैंक्यू सुष्मिता मुझे लाइफ का बेस्ट गिफ्ट देने के लिए। आई लव यू मेरी गबडू (अलीशा)। हैप्पी बर्थडे मेरी परी। तुमने इस अनोखी बच्ची की कितनी अच्छी परवरिश की है सुष्मिता। हैप्पी बर्थडे। रोहमन ने अपनी पोस्ट में बेस्ट मॉम का हैशटैग भी लगाया है।

बता दें कि सुष्मिता और रोहमन दो साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप (Suhsmita Rohman relationship) में हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। एक दूसरे के लिए स्पेशल पोस्ट भी लिखते हैं। रोहमन, सुष्मिता के हर पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ करते हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद हैं। वहीं हाल ही में सुष्मिता ने वेबसीरीज आर्या से कमबैक भी किया है। इस सीरीज में सुष्मिता की एक्टिंग देख हर कोई हैरान रह गया। उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए लोगों ने खूब सराहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ELtBLS
सुष्मिता सेन और ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बेटी अलीशा के बर्थडे पर लिखा खास मैसेज, देखिए तस्वीरें सुष्मिता सेन और ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बेटी अलीशा के बर्थडे पर लिखा खास मैसेज, देखिए तस्वीरें Reviewed by N on August 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.