test

Eid News: बालीवुड सेलेब्स ने दी ईद उल अजहा की मुबारकबाद, सोशल मीडिया पर यह बोले सितारे

देशभर में शनिवार को ईद उल अजहा शांति और सद्भाव के साथ मनाया गया। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारकबाद दी है। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटी शामिल है।

महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ईद की मुबारकबाद दी है। वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा है। "आप सभी को ईद उल अजहा बहुत बहुत मुबारक, आज का दिन आपके जीवन में बहुत खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य और अमन लाए। अभिनेता सलमान खान ने अपने तमाम फैंस को बकरीद की शुभकामनाएं दी है। साउथ स्टार महेश बाबू ने भाईचारे का संदेश देते हुए कोरोना संकट की घड़ी में एकजुटता बनाए रखने की अपील की है।इसी के साथ टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा, उर्मिला मातोंडकर, सुधीर बाबू, सिंगर हनी सिंह आदि ने भी तमाम लोगों को ईद की बधाइयां दी है। सोशल मीडिया पर शनिवार सुबह से ही ईद की बधाईयों का दौर शुरू हो गया था। सभी एक दूसरे को ईद उल अजहा की मुबारकबाद देते नजर आए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BRPVlO
Eid News: बालीवुड सेलेब्स ने दी ईद उल अजहा की मुबारकबाद, सोशल मीडिया पर यह बोले सितारे Eid News: बालीवुड सेलेब्स ने दी ईद उल अजहा की मुबारकबाद, सोशल मीडिया पर यह बोले सितारे Reviewed by N on August 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.