test

Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput की मौत का जिम्मेदार ठहराया उनके परिवार को, बोलीं- मेरे साथ क्यों छोड़ गई भाई को'

नई दिल्ली। बीते दिन एक निजी चैनल को इंटरव्यू देने के बाद से Rhea Chakraborty को लेकर फिर कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। पहले से ही उनको Sushant Singh Rajput मामले में मुख्य आरोपी माना जा रहा है। लोगों का रवैया रिया को लेकर खराब होता जा रहा है। ऐसे में रिया ने टीवी इंटरव्यू के दौरान के उन पर लगाए गए सभी आरोपों का पूरी तरह से खंडन किया है। उनका कहना है कि उन्होंने सुशांत के ना ही सुसाइड करने के लिए उकसाया है और ना ही ड्रग्स लेने के लिए। उन्होंने अपनी बातचीत के दौरान सुशांत के परिवार पर ही कई आरोप लगा डालें। जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता के साथ संबंध और बहनों की लड़ाई का जिक्र किया।

टीवी इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा कि 8 जून को जब वह सुशांत के घर से चली गई थीं। तब वहां उनकी बहन Mitu Singh आई थीं। 8 तारीख से लेकर 14 तारीख के बीच क्या हुआ है इस बारें में केवल Mitu ही जानती हैं। रिया का कहना है कि जब वह वहां सुशांत के साथ रहती थीं। तब ऐसा कुछ नहीं हुआ। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि उनकी बहनों को ऐसा लगता था कि वह सुशांत के लिए ठीक लड़की नहीं है तो वह उनसे मिलने क्यों नहीं आई? साथ ही क्यों उन्होंने डिप्रेशन में भी सुशांत को उनके पास छोड़ दिया? रिया ने पिता KK Singh पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह अपने बेटे से पिछले 5 वर्षों से बात नहीं कर रहे हैं। तो उन्हें 15 करोड़ वाली बात कैसे पता है? उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत बचपन से अपने पिता के बर्ताव से खुश नहीं रहा करते थे और जब उनकी मां का देहांत हुआ तो वह उस वक्त खुद को अकेला महसूस करते थे। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में जाते जा रहे थे।

रिया ने सुशांत की बहन Priyanaka Singh को गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच लड़ाई भी हुई थी। वहीं जब वह अपनी बहन के घर चड़ीगढ़ गए थे। तब वह महज दो दिनों में ही उनके घर से वापस मुंबई लौट आए थे। रिया ने इस बात पर कहा कि वह कभी अपने परिवार के बीच खुश नहीं थे। रिया की इन सभी बातों का खंडन करते हुए सुशांत की बहन Shweta Singh Kriti का रिएक्शन भी सामने आया। जिसमें उन्होंने अपनी फ्लाइट की टिकट की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह भारत आई थीं, लेकिन सुशांत उनसे पहले ही वहां से निकल गए थे। बता दें आज CBI रिया और सुशांत के करीबी Siddharth Pithani, Dipesh और Neeraj Singh से पूछताछ कर रही है। सभी 11 बजे DRDO ऑफिस के गेस्ट हाउस पहुंच गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3gC354z
Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput की मौत का जिम्मेदार ठहराया उनके परिवार को, बोलीं- मेरे साथ क्यों छोड़ गई भाई को' Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput की मौत का जिम्मेदार ठहराया उनके परिवार को, बोलीं- मेरे साथ क्यों छोड़ गई भाई को' Reviewed by N on August 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.