test

अंकिता लोखंडे ने किया Rhea Chakraborty के झूठ का पर्दाफाश, वीडियो शेयर कर बताया सच

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है। उन पर सुशांत के परिवार ने कई आरोप लगाए हैं और आए दिन उन्हें लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया ने खुद को बेगुनाह बताया है। रिया ने आज तक को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि जिस तरह की बातें हो रही है, उनमें कोई सच्चाई नहीं है। इसके साथ ही रिया ने कहा कि यूरोप ट्रिप पर जब वह जा रहे थे तो सुशांत ने उन्हें बताया था कि उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है। फ्लाइट में बैठने से पहले वो दवाई लिया करते थे, जिसका नाम मोडाफिनिल है।

रिया चक्रवर्ती के इन दावों पर Ankita Lokhande ने जवाब दिया है। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सुशांत Boeing 737 के कॉकपिट में बैठे प्लेन उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, सपना। क्या ये है Claustrophobia? अंकिता ने सुशांत के लिए आगे लिखा, तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने वो किया भी। यहां साफ तौर पर अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के बयान पर पलटवार किया है। जिसमें रिया ने कहा कि सुशांत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था।

आपको बता दें कि सुशांत के बेहद करीब रह चुकीं अंकिता लोखंडे सुशांत के लिए लगातार सोशल मीडिया पर इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं। वहीं बात करें रिया चक्रवर्ती को तो उन्होंने खुद को बेगुनाह बताते हुए इंटरव्यू में कहा कि वह सुशांत के पैसों पर नहीं जी रही थीं बल्कि दोनों एक कपल की तरह रहते थे और सुशांत का लाइफस्टाइल काफी खर्चीला था। वह किंग साइज लाइफ जीना पसंद करते थे। हालांकि रिया चक्रवर्ती के इस इंटरव्यू पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने आपत्ति जताई है। उन्होंने इस इंटरव्यू को बैन करने की मांग की। श्वेता का कहना है कि केस का मुख्य आरोपी इस तरह इंटरव्यू नहीं दे सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EnuOsZ
अंकिता लोखंडे ने किया Rhea Chakraborty के झूठ का पर्दाफाश, वीडियो शेयर कर बताया सच अंकिता लोखंडे ने किया Rhea Chakraborty के झूठ का पर्दाफाश, वीडियो शेयर कर बताया सच Reviewed by N on August 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.