test

पैंगोलिन मास्क पहनकर अमिताभ बोले, चले हम भैया काम पे, 15 घण्टे काम है करना, यही है अपना टास्क

महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने फोटो के साथ एक मजेदार कैप्शन लिखा है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल वे अपने कार की पिछली सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं ।उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा है, "चले हम भैया, काम पे, पहने पैंगोलिन मास्क, 15 घंटे काम है करना, यही है अपना टास्क।" सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने लाइक किया है।

आपको बता दें कि बिग बी हाल ही कोरोना से जंग जीत कर काम पर लौटे हैं। उनके पास इस मुश्किल दौर में भी काम की कोई कमी नहीं है। उनके पास कई ऐसे प्रोजेक्ट हैं, जो खासतौर पर उनके लिए ही रखे होते हैं। अमिताभ भी खाली बैठना पसंद नहीं करते हैं और वह व्यस्त रहना ही ठीक समझते हैं। फिलहाल वे कौन बनेगा करोड़पति शो की शूटिंग कर रहे हैं। जिस अंदाज में उन्होंने यह पोस्ट लिखा है। उससे नजर आ रहा है कि शायद वे केबीसी की शूटिंग के लिए ही जा रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने यह पोस्ट की है, जिसमें वे पेंगोलिन मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jh4OhL
पैंगोलिन मास्क पहनकर अमिताभ बोले, चले हम भैया काम पे, 15 घण्टे काम है करना, यही है अपना टास्क पैंगोलिन मास्क पहनकर अमिताभ बोले, चले हम भैया काम पे, 15 घण्टे काम है करना, यही है अपना टास्क Reviewed by N on September 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.