test

राजेश्वरी सचदेव हुई कोरोना संक्रमित, घर से कर रही सीरियल शादी मुबारक की शूटिंग

अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव कोरोना संक्रमित हो गई है ।वह होम क्वारन्टीन होने के साथ ही घर से ही टीवी सीरियल शादी मुबारक की शूटिंग कर रही है। अभिनेत्री इस शो में कुसुम का किरदार निभा रही है। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। फिल्मी सहित टीवी इंडस्ट्री में भी कोरोना वायरस अपने पैर पसारने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। अब टीवी एक्ट्रेस राजेश्वरी सचदेव भी इसकी चपेट में आ गई है और उन्होंने अपने आप को होम क्वारन्टीन कर लिया है। लेकिन इसके बावजूद उनकी काम के प्रति लगन कम नहीं हुई है। वह घर से ही शो की शूटिंग कर रही है। उन्होंने कोरोना होने के बावजूद शो की शूटिंग इसलिए जारी रखिए ताकि उनकी गैरमौजूदगी का शो पर असर नहीं पड़े।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, "सभी को हेलो, हो गया जी हमको भी, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जब मैंने महसूस किया कि मुझ में कोरोना के लक्षण हैं, उस के बाद ही मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया, मैं डॉक्टर की निगरानी में हूं और फिलहाल तो सबकुछ कंट्रोल में है। पिछले कुछ समय में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया मैं उस से निवेदन करती हूं कि वह अपना कोरोना टेस्ट करा लें और अपनी सेफ्टी का ध्यान रखें। फिलहाल सभी यह दुआ करें कि मैं जल्दी से ठीक हो जाऊं"

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के पति और नॉटेड एक्टर वरुण बडोला ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया और उनका टेस्ट नेगेटिव आया है। लेकिन उन्होंने सुरक्षा के मद्देनजर अपने आप को होम क्वॉरेंटाइन कार लिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/308pcKA
राजेश्वरी सचदेव हुई कोरोना संक्रमित, घर से कर रही सीरियल शादी मुबारक की शूटिंग राजेश्वरी सचदेव हुई कोरोना संक्रमित, घर से कर रही सीरियल शादी मुबारक की शूटिंग Reviewed by N on September 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.