test

केबीसी में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बिग बी ने पूछा यह सवाल.....

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन का शुभारंभ हो गया है। शो के पहले कंटेंस्टेंट के रूप में महिला कंटेस्टेंट आरती जगताप चुनी गई। उन्होंने 6 लाख 40 हजार रुपये जीते हैं। इस शो के दौरान बिग बी ने आरती से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक सवाल किया था।

दरअसल इस सवाल में उन्होंने फिल्म दिल बेचारा का एक सॉन्ग सुनाया और पूछा कि इस गाने को सुनकर बताएं कि किस एक्ट्रेस ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। आपको बता दें इस सवाल का सही जवाब था, "संजना सिंह।"

आपको बता दें कि शो में कोरोना महामारी के चलते ऑडियंस नहीं रहेगी। इस कारण से ऑडियंस पोल को हटा दिया है। उसकी जगह वीडियो ए फ्रेंड हेल्पलाइन रखी गई है । आपको यह भी बता दें कि अब तक के हर सीजन में एक साथ 10 प्रतियोगिता होते थे और उसमें से एक को चुना जाता था। लेकिन इस बार सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से केवल 8 प्रतियोगी शामिल हुए हैं।

कोरोना महामारी से बचने के लिए शूटिंग के दौरान भी हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फेस शिल्ड केे साथ शूटिंग की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी । इससे पहले केबीसी की टीम कंटेंस्टेंट के घर जाकर उनके साथ शूटिंग करती थी। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से अब कंटेंस्टेंट खुद अपना वीडियो शूट कर भेज रहे हैं। इसके लिए शो की टीम द्वारा उन्हें गाइड जरूर किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3mYyLWh
केबीसी में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बिग बी ने पूछा यह सवाल..... केबीसी में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बिग बी ने पूछा यह सवाल..... Reviewed by N on September 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.