test

ऑनलाइन डेटिंग पर टीना आहूजा की फिल्म, रवीना ने बताई अंदर की बात.....

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना अहूजा की नई फिल्म आ रही है। अभिनेत्री टीना शॉर्ट फिल्म ड्राइविंग मे क्रेज़ी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जो ऑनलाइन डेटिंग पर आधारित है।

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर टीना आहूजा की इस फिल्म को प्रमोट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा एक मस्त शॉर्ट फिल्म रिलीज हो रही है। इस फिल्म को मेरी दोस्त पूर्णिमा लामछाने डायरेक्ट कर रही है। इस शॉर्ट फिल्म में टीना आहूजा के ऑपोजिट मुदित नायर को कास्ट किया गया है। दोनों की यह फ्रेश जोड़ी दर्शकों को पसंद आ सकती है, अपनी फिल्म को लेकर टीना भी खासा उत्साहित हैं"

टीना के अनुसार मुदित एक शानदार कलाकार हैं वह काफी सटीक एक्टिंग करते हैं। उन्होंने कहा मैं चाहती हूं कि मैं इस टीम के साथ मिलकर और भी कई फिल्मों में काम करूं। अब दर्शकों को गोविंदा की बेटी यह पेशकश कितनी पसंद आती है यह तो वक्त ही बताएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TwI2aH
ऑनलाइन डेटिंग पर टीना आहूजा की फिल्म, रवीना ने बताई अंदर की बात..... ऑनलाइन डेटिंग पर टीना आहूजा की फिल्म, रवीना ने बताई अंदर की बात..... Reviewed by N on October 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.