test

अक्षय कुमार का सॉन्ग बुर्ज खलीफा का टीजर रिलीज, जल्द आएगा लक्ष्मी बॉम्ब का पूरा सॉन्ग

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पहला गाना बुर्ज खलीफा का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह सॉन्ग रविवार को रिलीज होने जा रहा है। इससे पहले अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका टीचर शेयर करते हुए लिखा, "साल का पहला और सबसे बड़ा पार्टी सॉन्ग"

अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए 16 सेकंड के इस टीजर में अक्षय पिंक ब्लेजर में नजर आ रहे हैं। उनके साथ कियारा अपने ग्लैमरस अंदाज में डांस कर रही है। इसी के साथ कुछ सीन में अक्षय और कियारा का रोमांस भी नजर आ रहा है। गाने में बुर्ज खलीफा की झलक भी दिख रही है।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी एक हॉरर कॉमेडी है। जिसमें अक्षय एक ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके ट्रेलर में बताया गया कि अक्षय लक्ष्मी का अवतार लेते हैं और कहते हैं जिस दिन उनके सामने भूत आएगा वह चूड़ियां पहन लेंगे । इसके बाद उनके साथ अजीबो गरीब घटनाएं होती है और एक दिन वह साड़ी और चूड़ी पहन लेते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lWRq3r
अक्षय कुमार का सॉन्ग बुर्ज खलीफा का टीजर रिलीज, जल्द आएगा लक्ष्मी बॉम्ब का पूरा सॉन्ग अक्षय कुमार का सॉन्ग बुर्ज खलीफा का टीजर रिलीज, जल्द आएगा लक्ष्मी बॉम्ब का पूरा सॉन्ग Reviewed by N on October 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.