test

सलमान इस कारण छोड़ना चाहते थे बिग बॉस, लेकिन इस वजह ने नहीं छोड़ा शो

क्या आपको पता है कि बिग बॉस को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान इस शो को छोड़ना चाहते थे। लेकिन कुछ ऐसी वजह थी जिसके कारण वे इस शो को नहीं छोड़ पाए। दरअसल एक वक्त ऐसा गया था जब सलमान खान की काफी आलोचना की जा रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान गेम और कंटेंस्टेंट की लाइफ में काफी हस्तक्षेप करते हैं। वे जरूरत से ज्यादा राय देते हैं । यही कारण है कि वे लोगों के निशाने पर आते हैं। ऐसा कहा जाता है कि सलमान ही कंटेंस्टेंट को गाइड कर रहे हैैं।

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने बताया था कि वे इस वजह से बिग बॉस छोड़ना चाहते थे। लेकिन उन्होंने बताया कि वह सभी की मदद करने में विश्वास रखते हैं। सभी को राह दिखाना चाहते हैं। जहां कोई गलत है तो उसे सही बताते हैं। इस बारे में उन्होंने कहा था जब अमिताभ बच्चन होस्ट करते थे तब वे ज्यादा रिएक्ट नहीं करते थे। कंटेंस्टेंट जैसा करते थे वह करते रहते थे। लेकिन मैं गेम में घुल मिल जाता हूं और कंटेंस्टेंट भी मेरे टच में रहते हैं। सलमान ने बताया था कि इन आलोचनाओं के बावजूद भी वे इस शो से काफी प्यार करते हैं। वे मानते हैं कि 3 महीने की शूटिंग काफी थका देती है। लेकिन शो से जो प्यार मिलता है वह उन्हें हमेशा वापस ले आता है। उनके अनुसार कंटेंस्टेंट को कई मौकों पर गाइड करना बहुत जरूरी होता है। वह कई सीजन में ऐसा करते आ रहे हैं। पिछले सीजन में तो सलमान ने सिद्धार्थ आसिम के साथ ऐसा कई बार किया था और दोनों को गुस्सा कंट्रोल करना भी सिखाया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Sek8A1
सलमान इस कारण छोड़ना चाहते थे बिग बॉस, लेकिन इस वजह ने नहीं छोड़ा शो सलमान इस कारण छोड़ना चाहते थे बिग बॉस, लेकिन इस वजह ने नहीं छोड़ा शो Reviewed by N on October 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.