test

Kangana Ranaut ने जया बच्चन पर फिर साधा निशाना, कहा- थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया लेकिन मैंने भी दी पहली एक्शन हिरोइन

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो आए दिन किसी ना किसी को अपना निशाना बनाती रहती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर कंगना अपने विचार खुलकर रखती हैं। जहां एक तरफ वो अपने काम को पूरा महत्व देती हैं वहीं हर मुद्दे पर अपनी नजर भी रखती हैं। जिसमें बॉलीवुड को आड़े हाथों लेना अब कंगना के लिए आम बात बन चुका है। अब कंगना ने एक बार जया बच्चन (Jaya Bachchan) को तंज कसा है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) की शूटिंग पूरी करने के बाद दूसरे प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में लगी हुई हैं। जिसको लेकर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और बताया कि उन्होंने बॉलीवुड को पहली एक्शन हिरोइन दी है।

बेंगलुरू में चल रहे ड्रग केस को लेकर पुलिस ने Vivek Oberoi के घर पर की छापेमारी

कंगना ने जया बच्चन पर कसा तंज

कंगना ने जया बच्चन के थाली वाले बयान को फिर याद दिलाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉक्सिंग से लेकर कई एक्शन प्रेक्टिस करती हुई नजर आ रही हैं। ये तैयारी कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस और धाकड़ के लिए कर रही हैं। कंगना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मैंने अपनी अपकमिंग फिल्मों #Tejas और #Dhakaad के लिए एक्शन ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है। इन फिल्मों में फौजी और जासूस का किरदार निभा रही हूं। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया है लेकिन मणिकर्णिका की सक्सेस से मैंने भी बॉलीवुड को पहली एक्शन हिरोइन दी है।

क्या Rashami Desai ज्वॉइन करने वाली हैं पॉलिटिक्स? तहसीन पूनावाला ने गिनाई नेता बनने की ये खूबियां

जाहिर है कि कंगना ने अपने पोस्ट में जया बच्चन का नाम नहीं लिया है। लेकिन उन्होंने इशारों ही इशारों में एक बार फिर उनपर निशाना साध दिया है। गौरतलब हो कि ड्रग मामले को लेकर जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड का बचाव किया था। उन्होंने कहा था कि ये शर्म की बात है कि लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया का ये बयान रवि किशन के राज्यसभा में ड्रग के मुद्दे को उठाने के बाद आया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SZUXS7
Kangana Ranaut ने जया बच्चन पर फिर साधा निशाना, कहा- थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया लेकिन मैंने भी दी पहली एक्शन हिरोइन Kangana Ranaut ने जया बच्चन पर फिर साधा निशाना, कहा- थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया लेकिन मैंने भी दी पहली एक्शन हिरोइन Reviewed by N on October 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.