test

गोवा में शूटिंग के दौरान गंदगी फैलाकर Karan Johar ने नहीं कराई सफाई, कंगना रनौत ने सरकार से की शिकायत

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन बॉलीवुड पर निशाना साधती हैं। हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) से एक बड़ी गलती हो गई और कंगना ने उनपर झट से अपनी शब्दों के बाण छोड़ दिए। दरअसल रिसेन्टली करण के प्रोडक्शन हाउस धर्मा (Dharma Production house) ने गोवा में फिल्म की शूटिंग खत्म की है। जिसके बाद उन्होंने काफी गंदगी मचाई और वहीं छोड़ दी। इसी पर अब कंगना ने तंज कसा है। कंगना ने ना सिर्फ करण बल्कि बॉलीवुड को भी घेरा है। करण जौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस (Production house) द्वारा जिस तरह गंदगी फैलाई गई है उसका एक पूरा वीडियो भी सामने आया है।

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुआ था चाकू से हमला, Kangana Ranaut से इस कारण मांगी हेल्प.. क्वीन ने तुंरत ऐसे की मदद

गोवा की गंदगी देख मंत्री से की शिकायत

कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- मूवी इंडस्ट्री न सिर्फ देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए एक वायरस है, लेकिन ये पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और घातक बन गई है। एक तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस घृणित और गैर-जिम्मेदाराना हरकत को देखिए प्रकाश जावड़ेकर जी। कृपया मदद करें। जाहिर है कि कंगना ने करण के प्रोडक्शन हाउस को लेकर पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से शिकायत की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2J3XHvZ
गोवा में शूटिंग के दौरान गंदगी फैलाकर Karan Johar ने नहीं कराई सफाई, कंगना रनौत ने सरकार से की शिकायत गोवा में शूटिंग के दौरान गंदगी फैलाकर Karan Johar ने नहीं कराई सफाई, कंगना रनौत ने सरकार से की शिकायत Reviewed by N on October 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.