test

Mika Singh के साथ शेफाली जरीवाला की रोमांटिक फोटोज वायरल

मुंबई। बॉलीवुड के सदाबहार संगीर मीका सिंह ( Mika Singh ) और एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ( Shefali Jariwala ) की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों एक-दूसरे के लिए रोमांटिक पोज और मैसेज देते दिखाई दे रहे हैं। फैंस को इंतजार है दोनों की तरफ से किसी बड़े एनाउंसमेंट का।

यह भी पढ़ें : जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

नए गाने का इशारा

मीका सिंह और शेफाली की फोटोज देखकर लगता है कि दोनों किसी नए प्रोजेक्ट के लिए शूट कर रहे हैं। कुछ फोटोज में टिप्स म्यूजिक कंपनी को टैग भी किया गया है। सीधा मतलब है कि नए गाने की तैयारी है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर खुलकर घोषणा नहीं की है।

 

 

Mika Singh के साथ शेफाली जरीवाला की रोमांटिक फोटोज वायरल

कपिल शर्मा के शो पर हुआ जिक्र
इससे पहले कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) पर भी मीका सिंह आए थे। इस दौरान कपिल ने उनसे शेफाली के साथ फोटोज को लेकर सवाल पूछा था। मीका ने उस समय कोई जानकारी शेयर ना करते हुए मजाकिया जवाब दिया था।

यह भी पढ़ें : शाहरुख ने ऐसे पहुंचाई थी अभिजीत भट्टाचार्य के आत्मसम्मान को चोट, इसलिए फिर कभी नहीं गाया एक्टर के लिए

बिग बॉस 13 में आईं नजर

37 साल की हो चुकी शेफाली जरीवाला का नाम इंडस्ट्री के लिए नया नहीं है। वर्ष 2002 में उनके वीडियो सॉन्ग 'कांटा लगा' ( Kaanta Laga Song ) ने तहलका मचा दिया था। इस गाने को बेशुमार पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि कुछ लोगों को ये अश्लील भी लगा, लेकिन शेफाली तब तक स्टार बन चुकी थी। उन्हें काम के कई प्रस्ताव आना शुरू हो गए थे। हालांकि इस गाने के लिए बकौल शैफाली उन्हें महज 7000 रुपए मिले थे। शेफाली बताती हैं कि 'कांटा लगा' सॉन्ग को लेकर उनके पापा खिलाफ थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह इसलिए एक्साइटेड थीं कि उन्हें इस गाने से टीवी पर आने का मौका मिल रहा था और पैसे अलग से। शेफाली ने बताया कि वो उस समय इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थीं।

Mika Singh के साथ शेफाली जरीवाला की रोमांटिक फोटोज वायरल

पराग त्यागी से की शादी
शेफाली की पहली शादी हरमीत के साथ हुई, लेकिन ये ज्यादा टिक नहीं पाई। पहले पति से 2009 में तलाक के बाद शेफाली ने 2014 में पराग त्यागी ( Parag Tyagi ) से शादी की। पराग के साथ वह 2012 में 'नच बलिए' ( Nach Baliye ) के सीजन 5 में नजर आईं थीं। शादी के बाद भी दोनों ने इस शो के सीजन 7 में साथ दिखे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3jye0xK
Mika Singh के साथ शेफाली जरीवाला की रोमांटिक फोटोज वायरल Mika Singh के साथ शेफाली जरीवाला की रोमांटिक फोटोज वायरल Reviewed by N on October 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.