test

शादी के बाद बेहद सिंपल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं Neha Kakkar, Rohanpreet संग रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। नेहा के ढेर सारे फोटो और वीडियो (Neha Kakkar video) अब तक सामने आ चुके हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आई हैं। सभी फंक्शन्स में उनका एक अलग लुक देखने को मिला है। अब हाल ही में नेहा अपने पति रोहनप्रीत के साथ मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai airport) पर स्पॉट हुईं। जहां वो बिना मेकअप के बेहद ही सिंपल लुक में नजर आई।

'चरित्रहीन 2' एक्ट्रेस Naina Ganguly का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, राम गोपाल वर्मा की लेस्बियन फिल्म से मचाएंगी धमाल

रोहनप्रीत संग रोमांटिक हुईं नेहा कक्कड़

नेहा की शादी बड़े ही धूमधाम से की गई है। इस कोरोनाकाल में भी उनकी शादी में बड़ी तादाद में भीड़ देखने को मिली थी। शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत के लिए कई फंक्शन रखे गए थे जिसमें दोनों एक दूसरे के लिए प्यार भरे गाने गाते नजर आए थे। सोशल मीडिया पर दोनों के रोमांटिक फोटोज की भरमार है। कुछ ही दिनों में नेहा और रोहनप्रीत सिंह की प्यारी तस्वीरों से मानों इंटरनेट भर गया है। विरल भयानी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। मुंबई एयरपोर्ट में नेहा औऱ रोहनप्रीत का प्यार भरा अंदाज देखने को मिला। दोनों हाथ थामे हुए एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। साथ में नेहा की मम्मी भी दिखाई दे रही हैं।

सिंपल लुक में दिखी खूबसूरत

नेहा कक्कड़ इस दौरान वाइट क्रॉप टॉप और प्लाजो में नजर आई। वहीं रोहनप्रीत सिंपल ट्रैक पैंट और स्वेट शर्ट में दिखाई दिए। दोनों ने अपने मास्क हटाकर पोज भी दिए। इस दौरान रोहनप्रीत लगातार नेहा को प्रोटेक्ट किए हुए नजर आए।

गुरुद्वारे में नेहा ने की थी शादी

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ नेहा ने गुरुद्वारे में सात फेरे लिए थे। दोनों के वीडियोज खूब पसंद किए गए थे। फैंस और सेलेब्स नेहा को नई जिंदगी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। नेहा ने शादी में कलर कॉम्बिनेशन का पूरा ध्यान रखा था। दोनों ने लाइट कलर पहना हुआ था। ऐसा भी कहा जा रहा था कि नेहा ने अनुष्का शर्मा का वेडिंग लहंगा कॉपी किया है। हालांकि नेहा अपने शादी के जोड़े में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JcfmSo
शादी के बाद बेहद सिंपल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं Neha Kakkar, Rohanpreet संग रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल शादी के बाद बेहद सिंपल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं Neha Kakkar, Rohanpreet संग रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल Reviewed by N on October 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.