test

Sana Khan का नया वीडियो आया सामने, बताया किन चीजों को करने से जन्नत में मिलेगी जगह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले से सभी को चौंका दिया। सना ने इतना बड़ा फैसला मजहब के लिए किया है। अब वह अल्लाह के बताए हुए रास्ते पर चलेंगी। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस्लाम के बारे में लोगों को जानकारी देती रहती हैं। ऐसे में सना ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बताती हैं कि किन चीजों को करने से जन्नत में जगह मिलती है।

गुनाह हमें जहन्नुम में छोड़कर आएगा

सना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में सना कहती हैं, 'मैं आपसे आज ऐसी बात शेयर करना चाहती हूं जब मैंने उससे सुनना शुरू किया तो मुझे लगा यही हकीकत है। इस साल मैंने इस चीज को बहुत बार सुना और इसपर अमल करने की कोशिश की। जिससे मेरी जिंदगी काफी तब्दीली आई। इसलिए मैंने सोचा कि इसे मैं आपके साथ भी शेयर करूं। वह आगे कहती हैं, थोड़े से मजे के लिए गुनाह न करें। क्योंकि मजा तो निकल जाता है। लेकिन गुनाह हमारे साथ रह जाता है। वो गुनाह हमारे साथ कब्र तक जाता है। यही गुनाह हमें जहन्नुम में छोड़कर आएगा। इसलिए थोड़े से मजे के लिए हमें गुनाह नहीं करना है। हमें याद रखना है कि मजा तो थोड़े वक्त में खत्म हो जाएगा लेकिन गुनाह हमारे साथ हमेशा साथ चलता रहेगा।'

Rubina Dilaik ने इस वजह से बॉलीवुड में नहीं किया काम, डायरेक्टर ने कहा था- मन करता है तुम्हारे मुंह पर फार्ट कर दूं

आगे सना कहती हैं, 'थोड़ी सी मशक्कत के लिए आप नेकी करना न छोड़े क्योंकि ये नेकी ही हश्र के मैदान में आपके साथ खड़ी रहती है। यह नेकी आपको जन्नत में जगह दिलाती है। इसलिए ये बहुत जरूरी है कि हम जो जिंदगी में करते हैं उसे सोच-समझकर करें। किसी के दिल को ठेस न पहुंचाए। नमाज के साथ आपको अपना व्यवहार ठीक रखना है। ये सभी चीजें जीवन में लाने से अल्लाह आपको जन्नत में जगह देगा।'

शिवसेना में शामिल होने जा रही हैं Richa Chadha? जानिए एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3nVzV5m
Sana Khan का नया वीडियो आया सामने, बताया किन चीजों को करने से जन्नत में मिलेगी जगह Sana Khan का नया वीडियो आया सामने, बताया किन चीजों को करने से जन्नत में मिलेगी जगह Reviewed by N on October 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.