test

फिल्म इंडस्ट्री में Tiger Shroff किसे मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन? एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को एक्शन स्टार के नाम भी से भी जाना जाता है। अपनी फिल्मों में दमदार एक्शन से टाइगर ने लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है। वैसे तो टाइगर ने कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या भारी मात्रा में है। ऐसे में हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका प्रतिद्वंद्वी कौन है?

अगर आप सोच रहे हैं कि टाइगर का प्रतिद्वंद्वी कोई बॉलीवुड स्टार है तो आप बिल्कुल गलत हैं। क्योंकि टाइगर की लड़ाई तो खुद से ही है। दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके तीन रूप दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वीडियो में वह वीडियो में हैरतंगेज तरीके से फ्लाइंग किक करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरा सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी। हैशटैग आप बनाम आप।' इसका मतलब टाइगर की लड़ाई खुद से ही है। वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है उसे खुद टाइगर ने गाया है। इस गाने का नाम है- 'अनबिलीवेबल'।

Disha Patani ने खत्म की फिल्म 'राधे' की शूटिंग, सलमान खान के साथ आएंगी नजर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33UsFyV
फिल्म इंडस्ट्री में Tiger Shroff किसे मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन? एक्टर ने किया खुलासा फिल्म इंडस्ट्री में Tiger Shroff किसे मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन? एक्टर ने किया खुलासा Reviewed by N on October 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.