test

इंडियन आइडल के कंटेंस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुई नेहा कक्कड़, उपहार में दिए एक लाख रुपये...

बॉलीवुड अभिनेत्री और इंडियन आईडल की जज नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कंटेंस्टेंट शहजाद अली अपनी गरीबी की कहानी सुनाते हैं, जिसे सुनकर नेहा कक्कड़ उसे एक लाख रुपये देने का ऐलान करती है।

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशल अकाउंट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नजर आ रहा है कि कंटेंस्टेंट शहजाद अली बता रहे हैं कि वह गुजारा करने के लिए जयपुर में कपड़े की एक छोटी सी दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही उनकी मां का निधन हो गया था, जिसके बाद नानी ने उन्हें पाला है। इस पर जज विशाल ने पूछा कि आप जयपुर से यहां कैसे आए, तो जवाब मिला नानी ने बैंक से लोन लिया है। आगे नेहा कक्कड़ ने पूछा कि कितना लोन तो शहजाद ने बताया 5 हजार रुपये का, कंटेंस्टेंट की बात सुनकर नेहा कक्कड़ उसकी मदद करने का ऐलान करती हैं। इस वीडियो क्लिप में नजर आ रहा है कि नेहा कक्कड़ को मदद करता देख विशाल डडलानी भी उन्हें अच्छे गुरु से मिलाने की बात कहते हैं। इंडियन आईडल 12 सोनी टीवी पर 28 नवंबर से प्रसारित होने जा रहा है। जिसमें नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज के रूप में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36ax1mC
इंडियन आइडल के कंटेंस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुई नेहा कक्कड़, उपहार में दिए एक लाख रुपये... इंडियन आइडल के कंटेंस्टेंट की कहानी सुनकर भावुक हुई नेहा कक्कड़, उपहार में दिए एक लाख रुपये... Reviewed by N on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.