test

ईशान - तब्बू की फिल्म ए सूटेबल बॉय पर एमपी में दर्ज हुआ केस, क्योंकि इस सीन पर है आपत्ति....

अभिनेता इशान खट्टर और तब्बू स्टारर फिल्म ए सूटेबल बॉय पर मध्यप्रदेश में केस दर्ज हो गया है। दरअसल, इस फिल्म के एक सीन को लेकर आपत्ति दर्ज की गई है। वैसे तो यह फिल्म 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, लेकिन करीब एक माह बाद इस फिल्म के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है साथी सियासत भी गरमाने लगी है।

जानकारी के अनुसार रीवा मध्य प्रदेश में 23 नवंबर को नेटफ्लिक्स के दो अफसरों पर केस दर्ज हुआ है। उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे हैं। इस बारे में शिवराज सरकार के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक वीडियो के माध्यम से बताया कि उन्हें मंदिर में किस वाला सीन मंजूर नहीं है, वो समय और था पर यह समय और है, उन्होंने बताया कि वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय में कुछ भी सूटेबल नहीं है। फिल्म में मंदिर के अंदर ऐसे आपत्तिजनक दृश्य क्यों फिल्माए जाने चाहिए, जिससे किसी की भावनाएं आहत होती हो, इसी के चलते गृह और विधि विभाग के अफसरों की भी बैठक बुलाई है। जिसमें बकौल कबीना मंत्री, गृह ओर विधि विभाग के अधिकारी विचार-विमर्श कर तय करेंगे कि वेब सीरीज सूटेबल बॉय के निर्माता निर्देशक और संबंधित ओटीटी प्लेटफार्म के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3pTxQYy
ईशान - तब्बू की फिल्म ए सूटेबल बॉय पर एमपी में दर्ज हुआ केस, क्योंकि इस सीन पर है आपत्ति.... ईशान - तब्बू की फिल्म ए सूटेबल बॉय पर एमपी में दर्ज हुआ केस, क्योंकि इस सीन पर है आपत्ति.... Reviewed by N on November 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.