test

इनाया के बालों को लंबे कराने के लिए Soha Ali Khan खिलाती हैं ये खास चीज

नई दिल्ली। इन दिनों कई देश कोरोनावायरस ( coronavirus ) के कहर से गुज़र रहे हैं। कई लाखों लोग इस महामारी की वजह से अपनी जान गवां बैठे हैं। ऐसे में सभी इन दिनों इम्युनिटी कैसे बढ़ाई जाए इस पर ही विचार कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस सोहा अली खान ( Soha Ali Khan ) ने लोगों को इम्युनिटी बढ़ाने और स्वस्थ रहने की कई महत्वपूर्ण बातें बताई हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे योगा और एक्सरसाइज के साथ वह फिट रहती हैं।

 

यह भी पढ़ें- मालदीव में Sonakshi Sinha का बिकिनी लुक देख उड़े फैंस, बोल्ड अंदाज में शेयर की हॅाट तस्वीरें

Soha Ali Khan

बादाम से बढ़ेगी इम्युनिटी

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक मुट्ठी बादाम रोज़ाना खाने से लोग अपनी इम्युनिटी बढ़ा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बादाम को यदि रोज़ाना की डाइट में शामिल किया जाए तो वह शरीर को काफी मजबूत बनाता है। वह खुद भी रोज़ाना 25 से 30 बादाम अपनी डाइट में लेती हैं।

Soha Ali Khan

पानी में डूबाए गए बादामों को ना छीलें

सोहा ने ठीक तरह से बादाम को खाने का तरीका भी बताया है। अक्सर घरों में देखा जाता है कि रातभर बादामों को भिगोग कर रखा जाता है और फिर नाश्ते में उन बादामों को छिलकर खिलाया जाता है। जिसे सोहा ने पूरी तरह से गलत बताया है। सोहा कहती हैं कि बादाम भिगोकर खाना अच्छी बात है, लेकिन उन्हें छिलकर खाना गलत है, क्योंकि बादाम के छिलकों में ही कई पोषक तत्व होते हैं। जो बॉडी को स्वस्थ बनाते हैं।

यह भी पढ़ें- ट्विटर इंगेज्ड की रेस में Sonu Sood ने पछाड़ा शाहरुख और अक्षय कुमार, पीएम मोदी ने पहले नंबर पर किया कब्जा

Soha Ali Khan

बादाम से है इनाया को प्यार

सोहा ने अपनी बेटी इनाया के बारें में भी बात की। जिसमें उन्होंने बताया कि इनाया बेशक बहुत छोटी है, लेकिन उन्हें बादाम खाना बेहद पसंद है। वह अब खुद से किचन में जाकर बादाम ले लेती है। सोहा बताती हैं कि इन दिनों इनाया को बाल लंबे करने का शौक चढ़ गया है। वह चाहती हैं कि उनके लॉन्ग हेयर्स हो। इसलिए जब भी इनाया कुछ खाने से माना करती हैं। तो वह उन्हें कहती हैं कि यह खाने से उनके बाल लंबे होंगे। जिसे इनाया झट से खा लेती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Jaoyae
इनाया के बालों को लंबे कराने के लिए Soha Ali Khan खिलाती हैं ये खास चीज इनाया के बालों को लंबे कराने के लिए Soha Ali Khan खिलाती हैं ये खास चीज Reviewed by N on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.