test

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने पोस्ट की फोटो, लिखा-देखो! मैं स्कर्ट में हूं

मुंबई। बॉलीवुड किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) की बेटी सुहाना खान ( Suhana Khan ) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर की है। यह फोटो शेयर करते ही वायरल हो गई। इस फोटो में सुहाना अपनी वाइट स्कर्ट फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : मुंह पर मास्क, वाइट बाइकर्स शॉर्ट्स में वॉक पर निकलीं मलाइका, देखें फोटोज

'देखो में स्कर्ट में हूं'
सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर बुधवार को अपनी एक लॉन्ग शॉट फोटो शेयर की। इसमें वह अपनी स्कर्ट को स्टाइल से पकड़े नजर आ रही हैं। इस फोटो को सुहाना ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा,'देखो में स्कर्ट में हूं।' यह तस्वीर शेयर होते ही वायरल हो गई है। महज दो घंटे में ही इस फोटो पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक और ढेरों कमेंट्स आ गए। फोटो को पसंद करने वालों में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) भी हैं। हालांकि सबसे ज्यादा कमेंट्स सुहाना के फ्रेेंड्स के हैं।

यह भी पढ़ें :टीवी एक्टर शहीर शेख ने की रूचिका कपूर से सगाई, ये है शादी का प्लान

'मैं जैसे बड़ी हो गई हूं'
सुहाना ने कुछ दिनों पहले अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। ब्लैक आउटफिट में इन क्लोज अप फोटोज में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,' ऐसा लगता है जैसे में बड़ी हो गई हूं, नहीं।' इस पोस्ट पर सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिए हैं। इनमें महीप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे, अगस्त्य नंदा व अन्य शामिल हैं।

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने पोस्ट की फोटो, लिखा-देखो! मैं स्कर्ट में हूं

बॉलीवुड डेब्यू का प्लान
शाहरुख खान ने अपनी बेटे और बेटी के फ्यूचर प्लांस को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वे अपनी इच्छा बच्चों पर थोपना नहीं चाहते हैं। उनके बच्चे जो करना चाहेंगे, वह उनके निर्णय में उनका साथ देंगे। सुहाना को अभिनय का शौक है। उनका बॉलीवुड डेब्यू करने का कोई प्लान अब तक सामने नहीं आया है। हालांकि एक्टिंग वह शुरू कर चुकी हैं। विदेश में पढ़ाई के दौरान सुहाना कुछ नाटकों में हिस्सा ले चुकी हैं। एक डॉक्यूमेंट्री भी वह कर चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33iJX7T
शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने पोस्ट की फोटो, लिखा-देखो! मैं स्कर्ट में हूं शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने पोस्ट की फोटो, लिखा-देखो! मैं स्कर्ट में हूं Reviewed by N on November 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.