test

धर्मेंद्र ने इसलिए 60 साल के बाद उम्र की गिनती करना बंद कर दी

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र वैसे तो 84 साल के हो गए हैं लेकिन आज भी वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। वैसे वे अधिकतर समय अपने फार्म हाउस पर बिताते हैं लेकिन फ्रेंड्स के साथ सोशल मीडिया पर कुछ अपडेट हमेशा शेयर करते रहते हैं। अभिनेता 8 दिसंबर को 85 साल की उम्र भी पार कर लेंगे। हाल ही उन्होंने कहा था कि मैं जब 60 साल का हुआ तो मैंने अपनी उम्र की गिनती करना बंद कर दिया, क्योंकि आपको अपने उत्साह को जिंदा रखना होता है, जिंदगी जो भी मुझे देती है उसके प्रति मेरा देखने का नजरिया बच्चों जैसा है।

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने अपकमिंग फिल्म अपने टू का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों ओर पोते के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी तीनों पीढ़िया एक साथ नजर आएगी। वे इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू करने वाले हैं। जिसको लेकर देओल परिवार काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कोरोना की सावधानी बरतते हुए कहा कि मैं शूटिंग से नहीं डरता हूं। हमें जरूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। हमें बहादुर बनना होगा ना कि ***** देओल परिवार मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं और मैं पक्का करता हूं कि अगली दिवाली को यह लोगों को खूब हंसाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JS1UU9
धर्मेंद्र ने इसलिए 60 साल के बाद उम्र की गिनती करना बंद कर दी धर्मेंद्र ने इसलिए 60 साल के बाद उम्र की गिनती करना बंद कर दी Reviewed by N on December 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.