test

Adah Sharma की नई फिल्म का किरदार शादी के लिए करवाता है सर्जरी, फिर 'पंगा' शुरू

मुंबई। अभिनेत्री अदा शर्मा ( Adah Sharma ) ने अपनी नई फिल्म 'मैन टू मैन' ( Man to Man Movie ) में एक आदमी की भूमिका निभाई है। वह कहती हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह जिंदगी में कभी एक पुरुष का किरदार निभाएंगी। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि इसमें कुछ दिखाया जाएगा कि पहले दर्शकों ने नहीं देखा होगा।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

'मैं एक आदमी का किरदार निभा रही हूं'

अदा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा,'यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। एक लड़का एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है और उससे शादी कर लेता है और फिर उसे पता चलता है कि वह लड़की नहीं है, बल्कि एक आदमी है। मैं इस फिल्म में एक आदमी का किरदार निभा रही हूं। यह बहुत ही मधुर प्रेम कहानी है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। मैं फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा नहीं बता सकती हूं और इसके लिए आपको (दर्शकों को) इसे देखना होगा। मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि आपने इससे पहले ऐसा कुछ नहीं देखा होगा। यह शानदार है।'

यह भी पढ़ें : 14 की उम्र में ऐसी लगती थी हेमा मालिनी, फिल्मों में आने से पहले की फोटो हुई वायरल

'महिला बनने के लिए सेक्स-चेंज सर्जरी'

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने कभी सोचा न था कि मैं किसी आदमी की भूमिका निभाऊंगी। फिल्म में मेरा किरदार एक महिला बनने के लिए सेक्स-चेंज सर्जरी कराता है और मुझे उम्मीद है कि हम फिल्म के जरिए ट्रांसजेंडर समुदाय के साथ न्याय कर पाएंगे।' एक्ट्रेस ने कहा,'मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि निर्देशक ने मेरे बारे में सोचा, उन्होंने जोखिम भरी फिल्म बनाने का निर्णय लिया। मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएं चुनने की कोशिश करती हूं जो मेरी पहली फिल्म से अलग हों।'

'दर्शक क्या सोचेंगे, इस बारे में डर नहीं'

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में चिंतित हैं, इस पर अदा ने कहा, मुझे इस बारे में डर नहीं है कि दर्शक क्या सोचेंगे, क्योंकि दर्शकों ने हमेशा मुझे बड़ा समर्थन मिला है। 1920 में मेरे दांत काले थे और मैं बहुत बहुत डरावनी दिख रही थी। कमांडो 2 में मुझे तेलुगू उच्चारण में हिंदी बोलनी थी। हर बार दर्शकों ने मुझे हमेशा पूरे दिल से स्वीकार किया है। 'मैन टू मैन' अबीर सेनगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें नवीन कस्तूरिया भी हैं। इस फिल्म के अलावा अदा अगली बार 'कमांडो-4' और वेब सीरीज 'द हॉलिडे' के दूसरे सीजन में दिखाई देंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39OdZEC
Adah Sharma की नई फिल्म का किरदार शादी के लिए करवाता है सर्जरी, फिर 'पंगा' शुरू Adah Sharma की नई फिल्म का किरदार शादी के लिए करवाता है सर्जरी, फिर 'पंगा' शुरू Reviewed by N on December 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.