test

फिल्म राम सेतु के लिए Akshay Kumar को अयोध्या में शूटिंग करने की मिली परमिशन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी मंजूरी

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में कई सारी फिल्में साइन करते हैं और उसकी शूटिंग खत्म कर लेते हैं। हालांकि इस बार कोरोना के चलते लंबे समय तक सभी सेलेब्स फिल्मों की शूटिंग से दूर रहे। लेकिन अब एक बार फिर से सब पटरी पर आने के बाद पुराना पैटर्न शुरू हो गया है। अक्षय ने हाल ही में अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करते हुए फिल्म का नाम और पोस्टर साझा किया था। फिल्म राम सेतु (Ram Setu) के पोस्टर में अक्षय श्रीराम की तस्वीर के आगे खड़े हुए एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में होगी जिसकी इजाजत एक्टर को मिल गई है।

रिसेन्टली अक्षय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मिलने पहुंचे थे। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनने को लेकर योगी आदित्यनाथ ने मुंबई में कुछ कलाकारों के साथ बैठक की थी। जहां पर अक्षय ने भी योगी आदित्यनाथ से एक मुलाकात की थी ताकि वो फिल्म राम सेतु के लिए अयोध्या में शूटिंग की परमिशन ले सकें। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो योगी आदित्यनाथ को अक्षय कुमार का प्रपोजल बेहद पसंद आया और उन्होंने मदद का पूरा आश्वासन दिया है। यानी कि अक्षय जल्द ही अयोध्या की लोकेशन्स पर राम सेतु की शूटिंग करते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म की शूटिंग अक्षय अगले साल 2021 में मई के आसपास करेंगे। अभिषेक वर्मा राम सेतु को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो अक्षय राम सेतु का सच पता लगाते हुए दिखाई देंगे। अक्षय कुमार की अभी कई फिल्म रिलीज होनी हैं। साल 2021 अक्षय के लिए बड़ा साबित होने वाला है। एक के बाद एक कई सारी फिल्में रिलीज होनी हैं। पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और सूर्यवंशी जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36E1eul
फिल्म राम सेतु के लिए Akshay Kumar को अयोध्या में शूटिंग करने की मिली परमिशन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी मंजूरी फिल्म राम सेतु के लिए Akshay Kumar को अयोध्या में शूटिंग करने की मिली परमिशन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी मंजूरी Reviewed by N on December 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.