test

Amit Sadh ने किम शर्मा के साथ अफेयर की खबरों पर खोला राज, कहा- अफसोस है कि..

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अमित साध (Amit Sadh) इन दिनों दुबई में अपने टूर पर हैं। पिछले दिनों उनके और किम शर्मा के अफेयर को लेकर खबरें उड़ रही थीं जिसपर अब अमित ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने किम शर्मा (Kim Sharma) को डेट करने को लेकर खुलासा किया है और अफसोस भी जताया है। साथ ही ये भी साफ किया कि वो कभी छुपकर रोमांस (Romance) नहीं करेंगे। अमित साध और किम शर्मा को लेकर कई दिनों से खबरें सामने आ रही हैं।

बता दें कि किम शर्मा को लेकर पिछले दिनों हर्षवर्धन राणे ने खुलकर बात की थी। उन्होंने किम की खूब तारीफ की थी। हर्षवर्धन और किम एक दूसरे को कुछ वक्त तक डेट कर चुके हैं। लेकिन किसी कारणवश दोनों का ब्रेकअप हो गया हालांकि हर्षवर्धन इसका जिम्मेदार खुद को ही मानते हैं। उन्होंने बताया था कि किम बहुत ही खुशमिजाज लड़की है और वो जहां भी रहें खुश रहें। इससे पहले किम का क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी अफेयर रह चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JxmQ2u
Amit Sadh ने किम शर्मा के साथ अफेयर की खबरों पर खोला राज, कहा- अफसोस है कि.. Amit Sadh ने किम शर्मा के साथ अफेयर की खबरों पर खोला राज, कहा- अफसोस है कि.. Reviewed by N on December 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.