test

Amitabh Bachchan ने पोती आराध्या के साथ किया ये नया काम, न्यू ईयर को इस तरह मनाएंगे

नई दिल्ली | नए साल की शुरुआत करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स के प्लान पूरी तरह से तैयार हैं। कोई दूसरे देश में न्यू ईयर सेलिब्रेशन करने के लिए तैयार है तो कोई अपनों के साथ नया काम करके इसकी शुरुआत करने वाला है। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ इस बार कुछ नया करने का मन बनाया है। बिग बी ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने आराध्या के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने बताया है कि नए साल में बड़ी डील करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। अमिताभ अपनी पोती आराध्या के साथ म्यूजिक बनाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। बच्चन परिवार स्टूडियो में दिखाई दे रहा है। अभिताभ ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- कल सुबह, जश्न शुरू हो रहा है, लेकिन किसलिए, बस एक नए दिन एक और नए साल के लिए, ये कोई बड़ी बात! इससे बेहतर परिवार के साथ म्यूजिक बनाना है।

अमिताभ और आराध्या की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। आराध्या ने अपने कान में हेडफोन लगाकर रखे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- पोती और दादा जब माइक के सामने स्टूडियो में म्यूजिक बनाए। जाहिर है कि अमिताभ अपने किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hE1KfW
Amitabh Bachchan ने पोती आराध्या के साथ किया ये नया काम, न्यू ईयर को इस तरह मनाएंगे Amitabh Bachchan ने पोती आराध्या के साथ किया ये नया काम, न्यू ईयर को इस तरह मनाएंगे Reviewed by N on December 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.