test

अभिनेता शिवकुमार वेंटिलेटर पर, सिंटा ने सलमान, अक्षय, अमिताभ से मांगी मदद

कलाकार शिवकुमार वर्मा क्रॉनिक ऑब्स्ट्रक्टिव पलमोनरी डिजीज (सीओडीपी) से जूझ रहे हैं और उनकी हालत काफी नाजुक है। ऐसे में एक्टर और सीने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उनकी आर्थिक समस्या दूर करने के लिए अमिताभ, सलमान, अक्षय सहित कई कलाकारों से मदद की गुहार लगाई है।क्योंकि शिवकुमार का परिवार अभिनेता के इलाज का खर्च उठाने में असमर्थ है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते 2020 लोगों के लिए काफी परेशानी भरा रहा है। ऐसे में कई एक्टर्स ने अपनी नौकरी खो दी है। तो कई आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। ऐसे ही एक्टर शिव कुमार वर्मा है जो फेफड़ों की समस्या से जूझ रहे हैं ।क्योंकि उनका परिवार इलाज का खर्च उठाने में समर्थ नहीं है। इस कारण सिंटा ने उनकी मदद के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सलमान खान, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और सनी देओल को टैग करते हुए आमजन से मदद की मांग की है। इसी के साथ उन्होंने शिव कुमार की बैंक डिटेल्स दी है। ताकि उनकी मदद की जा सके। सिंटा के अमित बहल ने बताया कि शिव कुमार वर्मा एसोसिएशन के काफी सक्रिय सदस्य हैं। उनकी हालत के बारे में पता लगने के बाद उन्होंने एक्टर के खाते में 50,000 डाल दिए हैं। क्योंकि वर्मा को सांस लेने में काफी दिक्कत हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके इलाज में 3 से 4 लाख रुपये का खर्च आएगा। शिव कुमार की बेटी ने सिंटा से भी मदद की गुहार लगाई थी। शिवकुमार कई टीवी सीरियलों के साथ कई फिल्मों में भी नजर आए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3g3oJQC
अभिनेता शिवकुमार वेंटिलेटर पर, सिंटा ने सलमान, अक्षय, अमिताभ से मांगी मदद अभिनेता शिवकुमार वेंटिलेटर पर, सिंटा ने सलमान, अक्षय, अमिताभ से मांगी मदद Reviewed by N on December 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.