test

Happy Birthday Salman Khan: बचपन में मां ने रस्सी से बांधकर कुएं में फेंक दिया था, बेटे के साथ करना चाहती थी ये काम

नई दिल्ली | बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर यानी आज 55 साल के पूरे हो गए हैं। ऐसे में फैंस ने उन्हें ढेरों बधाईयां (Salman Khan birthday) देनी शुरू कर दी हैं। सलमान का जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था। दबंग खान की जिंदगी के यूं तो बहुत किस्से हैं लेकिन एक ऐसी हैरान करने वाली बात है जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। दरअसल, सलमान को बचपन में उनकी मां सलमा ने एक बार कुएं में फेंक दिया था। जिसके पीछे बहुत बड़ा कारण हैं। सलमान बचपन से ही बहुत नटखट थे। वो तरह-तरह की शैतानी करते थे लेकिन एक चीज से दूर भागते थे।

मां ने सलमान को कुएं में फेंक दिया था

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बचपन में सलमान को स्विमिंग से बहुत डर लगता था। वो पानी में जाने तक से डरा करते थे। हमेशा उनको ऐसा करता देख एक बार मां सलमा खान ने उन्हें रस्सी से बांधकर कुएं में फेंक दिया था। ये वाकई बेहद चौंकाने वाला था लेकिन सलमान की शैतानियों के बावजूद पानी से उनका डर खत्म नहीं हो रहा था। जिसके चलते बेटे के लिए सलमा ने ऐसा मुश्किल कदम उठाया था। कुएं में जाने के बाद सलमान पहले तो बेहद डरे हुए थे लेकिन कुछ वक्त बाद वो आसानी से स्विमिंग करने लगे। सलमान को इस वाक्ये के बाद स्विमिंग करनी आ गई थी और वो अक्सर ही पानी में कूद जाया करते थे। एक बार सलमान की जीप कीचड़ में फंस गई थी। उसे निकालने के बाद सलमान ने कुएं में ही नहाया था।

इंदौर से रहा है सलमाान खान का गहरा नाता

सलमान की जिंदगी का एक किस्सा वाकई बेहद दिलचस्प रहा है। उनका इंदौर से भी गहरा नाता रहा। वो जब वहां घूमने निकलते तो साइकिल या स्कूटर से ही जाया करते थे। साथ ही वहां लगी कच्ची कैरियां और जामुन तोड़कर खाने के अपने ही मजे थे। सलमान को आज इंदौर में रहना बहुत पसंद है लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण वो नहीं जा पाते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ryvfo2
Happy Birthday Salman Khan: बचपन में मां ने रस्सी से बांधकर कुएं में फेंक दिया था, बेटे के साथ करना चाहती थी ये काम Happy Birthday Salman Khan: बचपन में मां ने रस्सी से बांधकर कुएं में फेंक दिया था, बेटे के साथ करना चाहती थी ये काम Reviewed by N on December 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.