test

महादेव के भजन को एंजॉय करते हुए PM Modi ने वीडियो किया शेयर, सिंगर का सामने आया रिएक्शन

नई दिल्ली। कुछ समय पहले पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह एक नाव में खड़े होकर भगवान शिव के भजन 'काल के हैं महाकाल' ( Kaal Ke Hain Mahakaal ) को इन्जॉय करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'हर हर महादेव'। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही थी। वीडियो वायरल होते ही अब सिंगर संदीप गोस्वामी ( Singer Sandip Goswami ) का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- फिल्ममेकर ने शेयर किया MDH कंपनी के महाशय धर्मपाल गुलाटी का वीडियो, देशभक्ति में डूबे आए नज़र

सिंगर गोस्वामी ने कहा कि "जब सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री ने यह वीडियो शेयर की थी। तो उन्हें इस बात का पता ही नहीं था कि इस तरह का कुछ हुआ भी है। उन्हें ट्विटर और यूट्यूब पर मैसेज मिलने के बाद ही इस बात का पता चला। गोस्वामी ने यह भी बताया कि उन्हें अब केवल देश से नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग फोन और मैसेज कर उनके काम की तारीफ कर रहे हैं।"

 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut को शिरोमणि अकाली दल ने भेजा लीगल नोटिस, बुजुर्ग महिला का किया था अपमान

PM Narendra Modi

गायक ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वीडियो शेयर किया है। उसके लिए वह उनका जितना भी धन्यवाद कहें वह काफी कम हैा। वह देश के मिलेनियल्स को अपील करने वाले गीतों का निर्माण करना चाहता हैं।" वर्कफ्रंट की बात करें तो गोस्वामी इस समय 'डमरू जो बाजे' ( Dumro Jo Bole ) गाने पर काम कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3lBSKrW
महादेव के भजन को एंजॉय करते हुए PM Modi ने वीडियो किया शेयर, सिंगर का सामने आया रिएक्शन महादेव के भजन को एंजॉय करते हुए PM Modi ने वीडियो किया शेयर, सिंगर का सामने आया रिएक्शन Reviewed by N on December 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.