test

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने फैंस से की खास अपील, #Love4SSR कैम्पेन के तहत कही ये बात

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को छह महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन उनके फैंस और परिवार इस सदमें से अब भी उभर नहीं पाए हैं कि एक्टर इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत केस (Sushant case) की जांच सीबीआई अभी कर रही है लेकिन कोई नतीजा निकलकर सामने नहीं आ पाया है। वहीं फैंस और सुशांत के बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया पर लगातार प्रार्थना करती रहती हैं कि सुशांत को न्याय मिले। श्वेता ने अपने दिवंगत भाई के लिए कई सारे कैंपेन चलाए हैं। एक बार फिर उन्होंने एक नया कैंपेन शुरू किया है जिसका नाम #Love4SSR रखा है।

अनाथ बच्चों को गोद लेकर ये 7 बॉलीवुड सितारे बने माता-पिता, किसी ने कूड़े के ढेर से उठाकर दी पहचान तो किसी ने 34 बच्चों को लिया गोद!

सुशांत के फैंस इस कैंपेन को देखते ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अपने फेवरेट एक्टर के लिए वो ढेर सारा प्यार उड़ेल रहे हैं। इस कैंपेन के तहत श्वेता ने सुशांत फैंस से रिक्वेस्ट भी की है कि वो जरूरतमंद लोगों की मदद करें। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशांत का स्केच शेयर किया है और उसमें कई सारे अच्छे काम को करने का जिक्र किया है। जिसमें अलग-अलग प्वाइंट्स में लिखा है- अपना दिल खोलकर चारों तरफ प्यार फैलाएं। सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रार्थना करें, जिन लोगों को जरूरत है, उन्हें पढ़ने के लिए किताबें दान में दें। जरुरतमंदों को खाना खिलाए, कपड़े दान करें और पेड़ लगाएं।

श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत फैंस बढ़-चढ़कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वो इस ट्वीट के समर्थन में बोल रहे हैं। बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। सीबीआई इस केस की जांच कर रही है। जिसपर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सीबीआई जल्द से जल्द बताए सुशांत की मर्डर किया गया या उन्होंने आत्महत्या की थी। वहीं रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने भी सवाल उठाए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hlAi6x
Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने फैंस से की खास अपील, #Love4SSR कैम्पेन के तहत कही ये बात Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने फैंस से की खास अपील, #Love4SSR कैम्पेन के तहत कही ये बात Reviewed by N on December 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.