test

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को दिया करारा जवाब, बोलीं- जगह और समय का चयन आप कीजिए, मैं..

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब कंगना ने एक्ट्रेस व शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) पर निशाना साधा। जिसके बाद दोनों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। अब उर्मिला ने एक वीडियो शेयर कर कंगना को चैलेंज किया है।

कंगना ने साधा निशाना

दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट कर लिखा- "डियर उर्मिला मातोंडकर जी मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो भी कांग्रेस तोड़ रही है। सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती। कितनी पागल हूं मैं, नहीं?"

Vivek Oberoi ने परिवार के साथ बचपन की तस्वीर की शेयर, बोले- पापा की गोद सबसे आनंदमय जगह है

उर्मिला ने दिया चैलेंज

जिसके बाद अब उर्मिला ने कंगना पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह कहती हैं- "नमस्कार कंगना जी। मेरे बारे में आपके जो उच्च खयाल हैं वो मैं सुन चुकी हैं बल्कि पूरा देश सुन चुका है। आज पूरे देश के सामने मैं आपको बताना चाहती हूं कि जगह और वक्त का चयन आप कीजिए, मैं मेरे सारे डॉक्यूमेंट्स लेकर वहां जरूर पहुचूंगी। इन डॉक्यूमेंट्स में 2011 में अपने ज्यादा बड़े नहीं लेकिन अपने 25-30 करियर में कड़ी मेहनत के बाद जो फ्लैट मैंने अधेरी में खरीदा था उसके पेपर होंगे, जिसको मैंने मार्च के पहले हफ्ते में बेचा है उसके भी पेपर होंगे। और उन पैसों के अगेन्स्ट जो मैंने ऑफिस अपनी कड़ी मेहनत के पैसों से खरीदा है, उसके भी पेपर्स होंगे। ये सब मेरे राजनीति में आने से कई साल पहले के ट्रांजेक्शन्स हैं।"

इन सफल अभिनेत्रियों ने की शादीशुदा पुरुषों से शादी, कोई दूसरी तो कोई बनी तीसरी पत्नी, एक के तो थे चार बच्चे

इसके बाद उर्मिला कहती हैं, "बदले में मैं आपसे एक छोटी सी चीज चाहती हूं कि हम जैसे कई लाखों-करोड़ों टैक्सपेयर्स के पैसों के बदले में आपको आपकी सरकार ने जो वाई सिक्योरिटी दी है। क्योंकि आपने उन्हें यह वादा किया था कि आपके पास कई ऐसे लोगों के नाम हैं, जो आप एनसीबी को देना चाहती हैं। जिसका इंतजार पूरा देश कर रहा है। तो मैं चाहती हूं कि उस लिस्ट को आप लेकर आइए। आपके जवाब का इंतजार रहेगा। तब तक के लिए जय हिंद, जय महाराष्ट्र और गणपति बप्पा मोरया।'' उर्मिला के इस वीडियो के बाद अब देखना होगा कि कंगना का क्या जवाब होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/357LZIX
उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को दिया करारा जवाब, बोलीं- जगह और समय का चयन आप कीजिए, मैं.. उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को दिया करारा जवाब, बोलीं- जगह और समय का चयन आप कीजिए, मैं.. Reviewed by N on January 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.