test

‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ पर कुछ ऐसा बोल गए विशाल डडलानी, तो लोगों ने बुरी तरह लगाई फटकार

नई दिल्ली | सिंगर और कंपोजर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) अपनी एक गलती के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। इंटरनेट की दुनिया में मुंह से कुछ भी गलत निकलने के बाद वो आग की तरह वायरल हो जाता है। वैसा ही कुछ विशाल डडलानी के साथ भी हुआ है। उन्होंने ऐ मेरे वतन के लोगों गाने को लेकर लोगों को गलत जानकारी दे दी जिसके बाद लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के हाल ही में एपिसोड में विशाल ने एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर उसकी तारीफ की और पुराना फैक्ट बताया जो गलत निकला।

दरअसल, प्रतियोगी ने ऐ मेरे वतन के लोगों गाना गाया था जिसकी तारीफ करते हुए विशाल डडलानी ने कहा कि ये गाना लता मंगेशकर ने 1947 में हमारे देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के लिए गाया था। इसके बाद से ही #DadlaniFacts ट्विटर पर ट्रेंड्र करने लगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3plb2Af
‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ पर कुछ ऐसा बोल गए विशाल डडलानी, तो लोगों ने बुरी तरह लगाई फटकार ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’ पर कुछ ऐसा बोल गए विशाल डडलानी, तो लोगों ने बुरी तरह लगाई फटकार Reviewed by N on January 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.