test

Urvashi Rautela ने मां के बर्थडे पर काटा Gold केक, फोटोज देख लोग बोले-उर्वशी की छोटी बहन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) ने हाल ही अपनी मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उर्वशी ने मीरा रौतेला ( Meera Rautela ) के लिए असली गोल्ड प्लेटेड केक मंगवाया। केक काटते और विश करते की फोटोज और वीडियो फैंस के साथ साझा भी किया।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में हो रही इस खूबसूरत लड़की की एंट्री, फोटोज जिसने देखी, देखता ही रह गया

फोटोज पर आए जमकर कमेंट्स
उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने इस मौके पर खास ड्रेस पहनी। मां और बेटी दोनों की फोटोज पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए। बहुत से फैंस ने उर्वशी की मां को जन्मदिन की बधाइयां दीं। हालांकि कई फैंस ने पहली बार मीरा रौतेला को देखा। उनके कमेंट्स में उनका आश्चर्य झलका भी। एक यूजर ने लिखा कि वह उर्वशी की छोटी बहन लग रही हैं। कई ने लिखा दोनों ही खूबसूरती में बेमिसाल हैं।

Urvashi Rautela ने मां के बर्थडे पर काटा Gold केक, फोटोज देख लोग बोले-उर्वशी की छोटी बहन

यहां क्लिक कर देखें वीडियोज

'आपकी जगह कोई नहीं ले सकता'
फोटोज शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा,'मेरी मॉम को रीयल गोल्ड प्लेटेड केक बर्थडे पर देकर आश्चर्य में डाल दिया। मां मीरा रौतेला को जन्मदिन मुबारक। मैं यह आपको बताना चाहती हूं कि मैं आपके बिना कुछ नहीं हूं। लव यू! हर दिन जब मैं जागती हूं, मैं आपको हमेशा धन्यवाद देती हूं। मेरे पास आपका गाइडेंस, प्यार और दिल है जो हमेशा मुझे बिना शर्त के प्यार करता है। मेरे दिल में आपकी जगह कोई नहीं ले सकता है। मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी। चाहे मैं कहीं भी जाउं और किसी से भी मिलूं, मेरे लिए आप हमेशा नंबर वन रहोगे।'

यह भी पढ़ें : नए साल के पहले दिन मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की फोटो, जानिए करीना ने क्या कहा

Urvashi Rautela ने मां के बर्थडे पर काटा Gold केक, फोटोज देख लोग बोले-उर्वशी की छोटी बहन

यहां क्लिक कर देखें वीडियोज

'परफेक्ट बेटी बनने की पूरी कोशिश'
शुक्रवार को जन्मदिन की फोटोज शेयर करने के बाद शनिवार को उर्वशी ने बर्थडे का वीडियो शेयर किया। इसके कैप्शन में उर्वशी ने लिखा,'आप और पिता जी जैसी बेस्ट/परफेक्ट बेटी चाहते थे,ऐसा करने की पूरी कोशिश कर रही हूं। हर साल मैं इस दिन का इंतजार करती हूं। आप मेरे लिए इतने स्पेशल हैं कि जीवन में आपसे बड़ी कोई चीज नहीं है। मुझे मेरे भाई यशराज को दुनिया में लाने वाली मां को जन्मदिन की बधाई। आपको पता होना चाहिए कि आपके बच्चे आपसे हमेशा प्यार करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3n9nZLC
Urvashi Rautela ने मां के बर्थडे पर काटा Gold केक, फोटोज देख लोग बोले-उर्वशी की छोटी बहन Urvashi Rautela ने मां के बर्थडे पर काटा Gold केक, फोटोज देख लोग बोले-उर्वशी की छोटी बहन Reviewed by N on January 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.