test

नेहा कक्कड़ ने मुझे पांच लाख रुपये देने की घोषणा की, मैंने मना कर दिया- संतोष आनंद

नई दिल्ली: 'एक प्यार का नगमा है' जैसे गाने लिखने वाले मशहूर गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में नजर आए थे। शो में उनकी कहानी को दिखाया गया। साथ ही, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भेंट स्वरूप उन्हें पांच लाख रुपए भी दिए। लेकिन उसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें उड़ने लगीं कि संतोष आनंद आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं और भीख मांगकर गुजारा कर रहे हैं। उनके ऊपर काफी कर्ज हो गया है। लेकिन अब इन खबरों से संतोष आनंद खफा हैं। उन्होंने इस पर अपनी बात रखी है।

राखी सावंत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

मैं बेहद स्वाभिमानी व्यक्ति हूं

संतोष आनंद ने हिंदुस्तान से अपनी बातचीत में कहा 'मैं इंडियन आइडल में गया और वहां मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला। मैं पहले वहां जाने के लिए तैयार नहीं था लेकिन लोगों ने मेरी बेटी से मुझे बुलाने को कहा। जिसके बाद मैं वहां शो में गया। वहां प्यारेलाल जी के साथ-साथ कई लोग थे। वो मुझे देखकर भावुक हो गए और मैं भी खुद को नहीं रोक पाया। इसके बाद संतोष आनंद ने कहा कि इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ ने मुझे पांच लाख रुपए देने की बात कही। मैंने उन्हें मना कर दिया था। मैंने उनसे कहा कि मैं स्वाभिमानी व्यक्ति हूं। मैं किसी से मांगता नहीं हूं। लेकिन नेहा बहुत प्यार बच्ची है। उसने कहा कि मुझे पोती समझकर इसे स्वीकार कर लीजिए। जिसके बाद मैंने वो राशि स्वीकार कर ली।'

Shilpa Shetty की पुरानी तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, फिल्मों में आने से पहले दिखती थीं ऐसी

पैसा नहीं सम्मान चाहिए

संतोष आनंद ने कहा कि 'दुनिया में पैसा ही सबकुछ नहीं होता, प्यार और सम्मान सबसे जरूरी है। मुझे देश में और देश के बाहर से बेहद प्यार मिलता है। कई बड़े लोगों के फोन आए। मेरा फोन लगातार बज रहा है। इसके लिए मैं किसी को रिश्वत नहीं देता हूं। यह मेरी तपस्या की कमाई है। संतोष आनंद ने आगे कहा कि मैं मेहनत करता हूं इसलिए मुझे किसी से दया या पैसा नहीं चाहिए बल्कि सम्मान चाहिए।' बता दें कि संतोष आनंद ने कई सुपरिहट गानों के लिरिक्स लिखे हैं। जिसमें 'मैं ना भूलूंगा', 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी' और 'एक प्यार का नगमा है' जैसे गाने शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aQrfZK
नेहा कक्कड़ ने मुझे पांच लाख रुपये देने की घोषणा की, मैंने मना कर दिया- संतोष आनंद नेहा कक्कड़ ने मुझे पांच लाख रुपये देने की घोषणा की, मैंने मना कर दिया- संतोष आनंद Reviewed by N on February 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.